अक्षय तृतीया पर प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर रिलीज, वीडियो देखकर आपको आ जाएगी बाहुबली की याद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
अक्षय तृतीया पर प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर रिलीज, वीडियो देखकर आपको आ जाएगी बाहुबली की याद

MUMBAI. अक्षय तृतीया के बेहद खास मौके पर प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आदिपुरुष के मोशन पोस्टर में 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 'जय श्री राम' का एक शानदार ऑडियो क्लिप रिलीज किया है। इसे अजय-अतुल ने बनाया है। मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद ट्विटर पर आदिपुरुष ट्रेंड करने लगा था।







— UV Creations (@UV_Creations) April 22, 2023





मोशन पोस्टर देखकर आई बाहुबली की याद





मोशन पोस्टर को देखकर आपको प्रभास की सुपरहिट फिल्म बाहुबली की याद आ जाएगी। प्रभास राम के लुक में हैं। उनके हाथ में तीर-कमान हैं। क्लिप में सुनाई दे रहा म्यूजिक भी काफी शानदार है। 'तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम।' इस मोशन पोस्टर को यूके क्रिएशन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।





आदिपुरुष भगवान राम के किरदार में हैं प्रभास





आदिपुरुष में प्रभास लीड रोल में हैं। ओम राउत की फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। आदिपुरुष 16 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। आदिपुरुष का मोशन पोस्टर देखकर फैंस की अपेक्षा बढ़ गई हैं। ऐसा लग रहा है कि इसे बाहुबली की तरह ही बड़े लेवल पर बनाया गया है।





VFX को लेकर ट्रोल हुआ था आदिपुरुष का टीजर





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





प्रभास की आदिपुरुष सबसे पहले 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद इसे किसी कारण से जनवरी 2023 में शिफ्ट कर दिया गया था। जब आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया गया तो वो फैंस को पसंद नहीं आया। VFX को लेकर आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद निर्माताओं ने इसमें सुधार करने की बात कहकर फिल्म की रिलीज डेट जून में शिफ्ट कर दी थी। अब आदिपुरुष फाइनली 16 जून को रिलीज होगी।



आदिपुरुष मोशन पोस्टर रिलीज आदिपुरुष मोशन पोस्टर Prabhas in Ram Role in Adipurush Prabhas Adipurush Motion Poster release Adipurush Motion Poster आदिपुरुष Adipurush आदिपुरुष में राम के रोल में प्रभास प्रभास