मुकेश अंबानी ने राखी सावंत की मां के इलाज के लिए बढ़ाया मदद का हाथ,एक्ट्रेस की मां को ब्रेन ट्यूमर, बिगड़ रही हालत 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मुकेश अंबानी ने राखी सावंत की मां के इलाज के लिए बढ़ाया मदद का हाथ,एक्ट्रेस की मां को ब्रेन ट्यूमर, बिगड़ रही हालत 

MUMBAI. राखी सावंत की मां कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं। हाल ही में राखी ने बताया था कि दिन-ब-दिन उसकी मां की तबीयत बिगड़ती जा रही है। वह राखी को पहचान नहीं पा रहीं है। उनकी मां खा पी भी नहीं पा रही हैं। राखी की मां अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं। अब राखी की मां की मदद के लिए मुकेश अंबानी आगे आए है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। 





राखी के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी





कुछ समय पहले राखी की मां कैंसर से पीड़ित थीं। अब कैंसर के बाद उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है। राखी ने दुनिया के सामने अपना दर्द बयां किया है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। राखी के लिए मुकेश अंबानी मसीहा बने है। दरअसल मुकेश, राखी की मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। राखी ने मुकेश को शुक्रिया अदा किया है। फैंस भी राखी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए...











राखी ने किया शुक्रिया अदा





राखी ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि मुकेश अंबानी उनकी मदद कर रहे हैं। राखी ने कहा कि अंबानी मदद कर रहे हैं और नामदेव जोशी, वो दोनों हेल्प कर रहे है।  राखी ने कहा ज्यादा प्राइज है ना उसे थोड़ा कम प्राइज करके दो महीने के लिए हम मम्मी को क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं। उनकी आधी बॉडी पैरालाइज्ड हो गई है।



 



Mukesh Ambani मुकेश अंबानी rakhi sawant राखी सावंत Mukesh Ambani Help Rakhi Sawant Rakhi mother has brain tumor Ambani helped Rakhi राखीव की मां को ब्रेन ट्यूमर अंबानी ने की राखी की हेल्प