मुंबई एयरपोर्ट पर दौड़ती दिखीं सारा अली खान का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- ''अरे सारा जी रुको जरा...''

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
मुंबई एयरपोर्ट पर दौड़ती दिखीं सारा अली खान का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- ''अरे सारा जी रुको जरा...''

MUMBAI. अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मों के साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडिया में सारा एयरपोर्ट पर दौड़ती हुई नजर आ रही है। जैसे उन्हें किसी चीज की जल्दी है या फिर किससे बचने के लिए वो भाग रही हैं आगे बताते हैं। सारा के इस वीडियो पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं।







— ????????????????❤️‍???? (@QHDposts) April 19, 2023





ब्लैक आउटफिट में आई नजर





सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर बुधवार, 19 अप्रैल को ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गईं। एयरपोर्ट पर सारा पैपराजी और फैंस से बचने के लिए भाग रही थीं। सारा के इस वीडियो पर उन्होंने जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'ओवर एक्टिंग की दुकान.' वहीं एक ने लिखा, 'उसके पीछे भागना बंद करो और कोई ध्यान मत दो।' मालूम हो कि केदारनाथ से सारा ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।





ये भी पढ़े...





बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस





ऐ वतन मेरे वतन में आएंगी नजर





वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को हाल ही में पवन कृपलानी की मर्डर मिस्ट्री 'गैसलाइट' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इन दिनों वह करण जौहर की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर कर रहे हैं, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ये फिल्म भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है, जिसमें अभिनेत्री एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा में नजर आएंगी।





सारा की अपकमिंग फिल्में





एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनका लाइन-अप में लक्ष्मण उतेकर निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 'जरा हटके जरा बच के' भी शामिल है, जिसमें वो विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sara ali khan सारा अली खान sara upcoming movie sara vedio actress spot mumbai airport सारा की अपकमिंग फिल्म सारा वीडियो मुंबई एयरपोर्ट