OMG... मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बार गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
thgthfg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 ( Big Boss ) के बाद से ही फैंस के बीच काफी सुर्खियों में हैं। इन सब के बीच कॉमेडियन को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। दरअसल ये खबर मुनव्वर फारूकी की लव लाइफ से जुड़ी है। आपको बता दें कि हालही में मुनव्वर को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए है, जिसे सुनकर मुनव्वर को पसंद करने वाली सभी लड़कियों के दिल टूट गए है।

क्या हुआ खुलासा 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ( Munawar Farooqui ) ने दूसरी बार शादी कर ली है और वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। रिपोर्ट बताती है कि मुनव्वर ने 10-12 दिन पहले शादी की थी और उनके विवाह समारोह में केवल उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इसी के साथ मुनव्वर के एक करीबी सूत्र का दावा है कि मुनव्वर ने शादी कर ली है और उनकी शादी मुंबई के आईटीसी मराठा में हुई थी। मुनव्वर ने इसकी कोई तस्वीर साझा नहीं की है क्योंकि वह अपनी शादी को गुप्त रखना चाहते थे। जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन ने महजबीन कोटवाला नाम की लड़की से शादी कर ली है, जो एक मेकअप आर्टिस्ट है। महजबीन साउथ मुंबई के अग्रीपाडा मुंबई सेंट्रल में रहती हैं। हालांकि मुनव्वर फारूकी की तरफ से अभी अपनी शादी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। साथ ही इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है कि मुनव्वर और महजबीन की यह शादी लव है या फिर अरेंज मैरिज। महजबीन से पहले मुनव्वर का नाम बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट आयशा खान ( Ayesha Khan ) और नाजिला से भी जुड़ चुका है। ऐसे में फैंस कॉमेडियन की शादी की खबर को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

tedrgyte

हिना खान भी शामिल हुई थीं

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि उनकी शादी में हिना खान ( Hina Khan ) भी शामिल हुई थीं, जो कॉमेडियन की करीबी दोस्त हैं। कुछ समय पहले मुनव्वर के साथ एक गाने में नजर आईं हिना ने कुछ दिन पहले अपनी एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें बैकग्राउंड में 'मेरे यार की शादी है' गाना बज रहा था।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

आयशा खान Big Boss मुनव्वर फारूकी Munawar Farooqui बिग बॉस 17 Ayesha Khan Hina Khan हिना खान बिग बॉस