नसीरुद्दीन का मुसलमानों पर बड़ा बयान, बोले-  देश में आजकल पढ़े-लिखे लोगों का भी मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
नसीरुद्दीन का मुसलमानों पर बड़ा बयान, बोले-  देश में आजकल पढ़े-लिखे लोगों का भी मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है

MUMBAI. नसीरुद्दीन शाह अपनी दमदार एक्टिंग और बयानों के लिए जाने जाते है। हाल ही में नसीरुद्दीन अपने दिए गए एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उनका कहना है कि मुस्लिमों के खिलाफ नफरत आज के समय में फैशन बन चुका है। रूलिंग पार्टी ने बड़ी चालाकी से लोगों की नस पकड़ ली है। साथ ही एक्टर ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने इसका चालाकी से इस्तेमाल किया है। उन्होंने सवाल किया कि जब सेक्यूलर और डेमोक्रेसी की बात करते हैं तो हर चीज में धर्म क्यों सामने ले आते हैं।





नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान





दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन ने बताया कि मुस्लिमों से नफरत करना इन दिनों फैशन बन गया है। पढ़े लिखे लोगों के बीच भी ये फैशन है। कुछ फिल्मों और शो का दुष्प्रचार के रूप में यूज किया जा रहा है। साथ ही इनका इस्तेमाल चुनाव में वोट पाने के लिए लिए भी हो रहा है। ये सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इनका यूज कर रही हैं। यही वजह है कि आजकल पढ़े-लिखे लोगों का भी मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब नसीरुद्दीन ने ऐसा बयान दिया हो, वह अक्सर विवादित बयान देते रहते है।  







View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)





ये खबर भी पढ़िए...











नसीरुद्दीन शाह का वर्कफ्रंट





नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि चुनाव आयोग उन नेताओं के लिए मूक दर्शक है, जो धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं। उनका कहना है कि अगर कोई मुस्लिम नेता अल्लाहू अकबर के नाम पर वोट मांगता तो बर्बादी हो जाती। वहीं बात की जाएं एक्टर की फिल्मों की तो कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज ताज: द रेवेंज रिलीज हुई थी। इस सीरीज में वो बादशाह अकबर के रोल में नजर आए हैं। फैंस ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Naseeruddin Shah नसीरुद्दीन शाह Naseeruddin Shah statement नसीरुद्दीन शाह बयान Naseeruddin big statement on Muslims नसीरुद्दीन का मुसलमानों पर बड़ा बयान