अमेरिया में नाटू-नाटू की धूम, अब गाड़ियों ने किया डांस, गाने पर जली टेस्ला कार की लाइटें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अमेरिया में नाटू-नाटू की धूम, अब गाड़ियों ने किया डांस, गाने पर जली टेस्ला कार की लाइटें

MUMBAI. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की रिलीज को एक साल होने वाला है। रिलीज के एक साल में ही फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। हाल ही में फिल्म के गाने नाटू नाटू को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। इस गाने को देश के साथ-साथ विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। दुनिया भर में लोग इस गाने पर डांस करते दिख रहे है। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इंसान नहीं बल्कि गाड़ियां इस गाने पर डांस कर रही हैं। गाड़ियों के डांस के वीडियो को आरआरआर की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।





गाने पर गाड़ियों ने किया डांस





दरअसल यूएस में फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू पर गाड़ियां डांस करते नजर आ रही हैं। गाने पर टेस्ला कारों की लाइट्स के जरिए परफॉर्म किया है। 



वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- न्यू जर्सी में ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू नाटू की बीट पर टेस्ला कारों की लाइट्स ने एक्शन किया है। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद राजामौली की इस फिल्म के ट्विटर हैंडल "RRR Movie" पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है- @Teslalightshows light sync with the beats of #Oscar Winning Song #NaatuNaatu in New Jersey ???????? Thanks for all the love।







— Tesla (@Tesla) March 20, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











फिल्म को एक साल पूरा





यूएस में टेस्ला कार मालिकों ने गाने की धुन पर कार की लाइट्स को ब्लिंक किया। ये टेस्ला कार लाइट शो अमेरिका के न्यू जर्सी शहर में आयोजित किया गया था। आरआरआर को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म आरआरआर 24 मार्च 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। जबकि अजय देवगन और श्रिया सरन ने कैमियो रोल किया था। 



 



आरआरआर का गाना नाटू-नाटू नाटू-नाटू गाना Natu-Natu boom in US too vehicles dance on the song RRR song Natu-Natu Natu-Natu song यूएस में भी नाटू-नाटू की धूम गाने पर गाड़ियों ने किया डांस