Netflix कराएगा यूजर्स की मौज, अब Free में देख पाएंगे वेब सीरीज और लेटेस्ट मूवीज

अगर आप भी अपने स्मार्टफोन में नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करते हैं तो अब आपकी भी बल्ले-बल्ले होने वाली है। अब आपको नेटफ्लिक्स पर ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए महंगा प्लान लेने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। 

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
2`swq

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल कंपनी एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही है।

जिसमें आप फ्री में लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज का आनंद उठा पाएंगे। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। जल्द ही इस ऑफर को रोल आउट किया जा सकता है। 

अब मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आ रही है। इसमें यूजर्स को बिना पैसे खर्च किए हुए फ्री में कॉन्टेंट देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी फ्री में वेब सीरीज और मूवीज दिखाकर अपना यूजर बेस बढ़ाने की कोशिश कर रही है। 

महंगा मंथली प्लान से मिलेगा छुटकारा

अगर नेटफ्लिक्स फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान लाती है तो यह उन लाखों यूजर्स के लिए बड़ी राहत की बात होगी जो ओटीटी स्ट्रीमिंग तो करना चाहते हैं। लेकिन महंगा मंथली प्लान नहीं ले सकते। आपको बता दें कि  फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म में मौजूद कॉन्टेंट लाइब्रेरी का फ्री एक्सेस दे सकती है।

eceq

हालांकि रिपोर्ट की मानें तो नेटफ्लिक्स फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान को पहले एशिया और यूरोप के यूजर्स के लिए पेश कर सकती है। सब्सक्रिप्शन में ओटीटी स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स को स्ट्रीमिंग के दौरान विज्ञापन भी देखने को मिलेंगे। यह फ्री मॉडल पूरी तरह से ऐड सपोर्ट पर बेस्ड हो सकता है।

एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म बना रही कंपनी

आपको बता दें कि रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि नेटफ्लिक्स इस समय नेटफ्लिक्स खुद का एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म भी बना रहा है। यह 2025 तक बनकर तैयार हो जाएगा।

err23rr33

फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि भारत में कंपनी का मंथली प्रीमियम प्लान 649 रुपए का आता है। नेटफ्लिक्स अपने यूजर्स को किसी भी तरह का कोई वार्षिक प्लान ऑफर नहीं करता है। 

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

NETFLIX SHOW ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स Netflix India netflix subcription free