शरमिन पर लगाया था भंसाली ने दांव, लेकिन ये छोटी एक्ट्रेस बन गई नेशनल क्रश

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज में एक अदाकारा ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। इस एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि प्रतिभा रांटा है जो मनोरंजन की दुनिया में फैंस का दिल जीत रही है।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
SAHRMIN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडिया में हर साल कोई न कोई हसीना सामने आती है, जिसको फैंस नेशनल क्रश ( NATIONAL CRUSH OF INDIA ) बना देते हैं। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज में एक अदाकारा ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि प्रतिभा रांटा ( PRATIBHA RANTA ) है। इस एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वही प्रतिभा जिन्होंने बीते दिनों लापता लेडीज से सुर्खियां बटोरी थीं। 

6 एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़कर प्रतिभा रांटा बनी न्यू नेशनल क्रश

हीरामंडी ( HEERAMANDI )में उन्होने संजीदा शेख की बेटी शमा का रोल निभाया है, जिसमें वो कमाल लगी हैं। वो जब भी स्क्रीन पर आती हैं लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं।  नेशनल क्रश की बात करें तो पहले यह टाइटल  तमन्ना भाटिया,तृप्ति डिमरी श्रद्धा कपूर  रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया, दिशा पटानी जैसी हिरोइन के लिए इस्तेमाल किया गया है। अब प्रतिभा रांटा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 

सोशल मीडिया पर प्रतिभा की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके पोस्ट पर भर भर  के लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हो रहे हैं। प्रतिभा बेहद सुंदर हैं, जिसके कारण लोगों की नजरें उनपर से जल्दी  नहीं हटती हैं। 

शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया

  • प्रतिभा न सिर्फ खूबसूरती है, बल्कि अपनी अदाकारी के लिए भी काफी फेमस हैं। शुरुआत में उन्होंने टीवी शो कुर्बान हुआ में चाहत का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें लोगों के बीच अच्छी खासी पहचान मिली थी।
  • इसके बाद प्रतिभा लापता लेडीज में दिखीं। उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया। अब हीरामंडी में वे अपनी परफॉर्मेंस से लाखों लोगों के दिल पे राज कर रही हैं। 
  • प्रतिभा का जन्म शिमला, हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर दरोटी में हूआ था। प्रतिभा को बचपन से ही एक्टिंग में रुचि थी और वह अपने स्कूली शिक्षा के दौरान कई डांस प्रतियोगिताओं में भाग लेती थीं। 
  • प्रतिभा ने साल 2016 में रियलिटी शो 'डांस हिमाचल डांस' और साल 2017 में भारतीय हिप-हॉप डांस चैंपियनशिप जैसी कई प्रतियोगिताएं जीतीं हैं। बाद में, प्रतिभा को थिएटर का शौक हो गया और वह अभिनेत्री बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए मुंबई आ गईं।
heeramandi हीरामंडी NATIONAL CRUSH OF INDIA PRATIBHA RANTA