हनुमान जयंती के मौके पर ''आदिपुरुष'' का नया पोस्टर out! देवदत्त गजानन प्रभु राम की भक्ति में लीन आ रहे नजर 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

हनुमान जयंती के मौके पर ''आदिपुरुष'' का नया पोस्टर out! देवदत्त गजानन प्रभु राम की भक्ति में लीन आ रहे नजर 

MUMBAI. रामनवमी पर 'आदिपुरुष' का पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में कृति सेनन माता सीता के रूप में, प्रभास राम के रोल में नजर आ रहे थे। अब हनुमान जयंती के इस खास मौके पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्ट रिलीज हुआ है। इसमें देवदत्त गजानन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे है। बता दें, देवदत्त बॉलीवुड से लेकर मराठी फिल्मों और छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर हैं। पोस्टर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। आदिपुरुष संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित एक भारतीय पौराणिक फिल्म है। हालांकि कई लोगों को बजरंगी बली का ये पोस्टर पसंद नहीं आ रहा है।





आदिपुरुष से 'हनुमान' का लुक रिवील





दरअसल प्रभास ने हनुमान जयंती पर फिल्म से 'हनुमान' के लुक को रिवील किया है। फिल्म में हनुमान का रोल देवदत्त गजानन प्ले कर रहे है। पोस्टर शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा- राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान!इस पोस्टर के बैग्राउंड में प्रभास को बतौर प्रभु राम दिखाया गया है। पोस्टर ने फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।  







View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)





ये खबर भी पढ़िए...











16 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक





इस पोस्टर को जहां कुछ फैंस पसंद कर रहे है। वहीं कुछ इसका विरोध भी कर रहे है। लोग इस पोस्टर और फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लग रहे हैं। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, रेट्रोफाइल्स के ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर की बनाई है। ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह समेत कई अन्य सेलेब्स नजर आएंगे। आदिपुरुष साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।  



Adipurush Devdutt Gajanan new poster of Adipurush Hanuman Jayanti आदिपुरुष आदिपुरुष का नया पोस्टर हनुमान का लुक रिवील देवदत्त गजानन हनुमान जयंती Hanuman's look revealed