प्रभास की ''आदिपुरुष'' का नया पोस्टर रिलीज, पोस्टर में बजरंग बली का रौद्र अवतार देखने को मिला, फैंस नहीं हुए इम्प्रेस  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
प्रभास की ''आदिपुरुष'' का नया पोस्टर रिलीज, पोस्टर में बजरंग बली का रौद्र अवतार देखने को मिला, फैंस नहीं हुए इम्प्रेस  

MUMBAI. प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। इसमें बजरंग बली का रौद्र अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि उन्हें अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। ये फिल्म 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बता दें, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसको लेकर लगातार विवाद चल रहा है। इस लोग तो फिल्म को रिलीज ना होने की मांग भी कर रहे है।





वीर बजरंग बली का रौद्र रूप 





दरअसल फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में वीर बजरंग बली अपना रौद्र रूप दिखाते नजर आ रहे हैं। ओम ने वीर बजरंग बली का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा- हम हैं केसरी, क्या बराबरी। पोस्टर में भगवान हनुमान ने अपने गले में जनेऊ और रुद्राक्ष की माला को धारण कर रखा है। इसके अलावा एक हाथ से गदा को उठाया हुआ है। फैंस इस पोस्टर से काफी इम्प्रेस हो रहे है। 







— Om Raut (@omraut) June 2, 2023





ये खबर भी पढ़िए...










नया पोस्टर 6 भाषाओं में रिलीज






वहीं आदिपुरुष के इस नए पोस्टर को 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है। आदिपुरुष साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और प्रभास फिल्म में अयोध्या के राजा राघव का किरदार निभा रहे हैं। कहानी 7,000 साल पहले सेट की गई है और इसमें अपनी पत्नी जानकी (कृति सेनन) को बचाने के लिए राघव की लंका यात्रा को दर्शाया गया है, जिसे लंकेश ने अपहरण कर लिया था। सैफ अली खान लंकेश यानी कि रावण के रोल में हैं और आदिपुरुष से तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, रेट्रोफाइल्स के ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर की बनाई है। 





फिल्म की कहानी





आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह नजर आएंगे। फिल्म में देवदत्त नागे हनुमान के रोल में नजर आए हैं। कृति सीता के किरदार में नजर आएंगी। राम के रोल में प्रभास तो रावण के रोल में सैफ दिखाई देंगे। आदिपुरुष को हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।



 



Adipurush Bollywood News पोस्टर में दिखे बजरंग बली आदिपुरुष का नया पोस्टर बॉलीवुड न्यूज Bajrang Bali seen in the poster फिल्म आदिपुरुष New poster of film Adipurush