Advertisment

सांसद और एक्टर रवि किशन ने कहा- डिमांडिंग नेचर के कारण मेरे हाथ से निकल गई थी गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्म

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सांसद और एक्टर रवि किशन ने कहा- डिमांडिंग नेचर के कारण मेरे हाथ से निकल गई थी गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्म

MUMBAI. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन ने एक नया खुलासा करके सभी को चौंका दिया है। उन्होंने कहा कि डिमांडिंग नेचर की वजह से गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्म मेरे हाथ से निकल गई थी। उन्होंने बताया कि मैं रोजाना फिल्म के सेट पर नहाने के लिए 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर मांगता था। इसी वजह से मेकर्स मेरे साथ काम करने से बचते थे। शुरुआती दौर मैं थोडा अहंकारी था, लेकिन समय में रहते मुझे अपने बर्ताव में बदलाव लाना पड़ा।







— India TV Hindi (@IndiaTVHindi) March 25, 2023

Advertisment





एक्टर को स्‍टारडम के कारण आ गया था अहंकार





रवि ने यह खुलासा टीवी शो 'आप की अदालत' में किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपकी अहंकारी और घमंडी होने की अफवाहें सच हैं। रजत शर्मा ने कहा कि एक फिल्‍ममेकर ने आपसे यह कहा था कि रवि किशन के साथ काम करना मुश्किल है, क्योंकि वह नहाने के लिए दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर मांगते हैं। इस पर रवि किशन ख‍िलख‍िला हंस पड़े और फिर स्‍वीकार किया कि यह बात सच है, भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मिली सफलता ने उन्‍हें ऐसा स्‍टारडम दिया, जिससे उनके अंदर अहंकार भर गया।





ये खबर भी पढ़ें... 

Advertisment











 नहाने के लिए दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर मांगते थे रवि

Advertisment





रवि किशन ने कहा, मैं दूध से नहाता था और गुलाब की पंखुरियों पर सोता था। मुझे ऐसा लगता था कि मैं एक्‍टर हूं और ये सब बहुत जरूरी है। लोग जब आपको अल पचिनो और रॉबर्ट डी नीरो की फिल्‍में दिखाने लगते हैं, और बोलते हैं के ये एक्टर्स ऐसा करते थे, तुम भी करो... मुझे गॉडफादर फिल्‍म 500 बार दिखाई गई, जबकि मैं ठहरा देसी नस्ल का कलाकार। खैर, मैंने ये सब नाटक किए थे, क्‍योंकि इससे महौल बनता है। मुझे लगता था के मैं दूध से नहा के जाऊंगा तो ये चर्चा रहेगी कि ये दूध से नहाता है।





घाटा होने पर स्वभाव में किया परिवर्तन





रवि किशन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब उनकी नाजायज मांगों का उन पर उल्टा असर हुआ। वह कहते हैं, 'Gangs of Wasseypur फिल्म में हमें लिया नहीं, क्योंकि वो बोले कि कौन लाएगा 25 लीटर दूध रोज, और कौन नहलाएगा, इससे अच्‍छा इसे फिल्‍म में लेते ही नहीं हैं। मेरा नुकसान भी हुआ। फिर ये सब छोड़ दिए।'



Ravi Kishan रवि किशन Bhojpuri Actor Demanding Nature Gangs of Wasseypur Ravi Kishan Revealed भोजपुरी एक्टर डिमांडिंग नेचर गैंग्स ऑफ वासेपुर रवि किशन का खुलासा
Advertisment