अक्षय-इमरान की सेल्फी का दूसरा टीजर रिलीज, बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का जिक्र; बोले- जो सह रहे,वो कह रहे 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अक्षय-इमरान की सेल्फी का दूसरा टीजर रिलीज, बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का जिक्र; बोले- जो सह रहे,वो कह रहे 

MUMBAI. एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का नया टीजर और ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजर को फैंस से मिक्स रिव्यूज मिल रहे है। वहीं टीजर में बायकॉट एक्टर और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की भी झलक दिखाई गई है। टीजर को अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म में अक्षय, विजय कुमार और इमरान हाशमी, आईटीओ इंस्पेक्टर ओम प्रकाश के रोल में नजर आएंगे। 







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





टीजर में ये आ रहा नजर





फिल्म के टीजर की शुरुआत अक्षय से होती है, जहां वह अपने फैन को ग्रीट कर रहे हैं। टीजर में टीवी पर एक न्यूज रिपोर्टर एंकरिंग करते हुए कहता है कि विजय कुमार को बायकॉट कर देना चाहिए। बॉलीवुड को बायकॉट कर देना चाहिए। इसके बाद फिल्म डायरेक्टर गुस्से में कहते हैं कि दो चार हैसटैग और जोड़ दो। एक तो ऐसे ही हमारी फिल्में नहीं चल रही हैं। डायरेक्टर की बात सुनने के बाद भड़कते हुए नजर आते हैं और खुद की तरफ इशारा करते हैं। इशारों में अक्षय पूछते दिखते है कि फिल्में वजह से नहीं चल रही हैं? इस पर डायरेक्टर कहते हैं, नहीं ऐसा नहीं है।







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





ये खबर भी पढ़िए...











24 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म





टीजर शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा- जो सह रहे हैं, वह कह रहे हैं। फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में जरूर देखें। इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में अक्षय और इमरान के साथ-साथ  नुसरत भरुचा और डायना पेंटी का भी दमदार लुक देखने को मिला है। सेल्फी पृथ्वीराज सुकुमार की सुपरहिट मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।





एक आम आदमी की लड़ाई है फिल्म





इस फिल्म में एक आम आदमी अपने बेटे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है।  वह सिर्फ अपने बेटे की नजरों नें हीरो बने रहने के लिए एक बहुत बड़े फिल्म स्टार से भी टकराने के लिए तैयार हो जाता है।



सेल्फी का ट्रेलर-टीजर रिलीज फिल्म सेल्फी mention of Boycott Bollywood trend in the film Trailer-Teaser release of Selfie Film Selfie Bollywood News बॉलीवुड न्यूज फिल्म में बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का जिक्र