प्रियंका के क्लीवेज को निहारते नजर आए निक जोनस, फैंस ने उठाए नीयत पर सवाल, बोले- तुम देख कहां रहे हो? जीजू ठरकी हो गए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
प्रियंका के क्लीवेज को निहारते नजर आए निक जोनस, फैंस ने उठाए नीयत पर सवाल, बोले- तुम देख कहां रहे हो? जीजू ठरकी हो गए

MUMBAI. बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म 'सिटैडेल'को लेकर काफी बिजी है। इन दिनों प्रियंका इटली में अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। निक जोनस भी इटली में उनके साथ हैं। इस दौरान दोनों ने एक फोटोशूट करवाया, जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। ये फोटोशूट उन्होंने होटल की बालकनी में कराया है। इस फोटोशूट में निक में प्रियंका के क्लीवेज को निहारते नजर आ रहे है। इस वजह से लोग निक को जमकर ट्रोल भी कर रहे है। 





प्रियंका को इस तरह घूरने पर ट्रोल हुए निक 





दरअसल प्रियंका ने इटली में पति के साथ बोल्ड और रोमांटिक फोटोशूट करवाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक के साथ कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में निक प्रियंका के क्लीवेज को निहारते नजर आ रहे हैं। फोटो देखने के बाद फैंस निक की नीयत पर सवाल उठा रहे है। फोटो के सामने आने के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम देख कहां रहे हो? दूसरे यूजर ने लिखा जीजू ठरकी हो गए हैं। वहीं एक फैन ने प्रियंका-निक को प्रोटेक्ट करते हुए लिखा- अगर वो मेरी वाइफ होती तो मैं भी उसे ऐसे देखता। 







View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)





ये खबर भी पढ़िए....











प्रियंका से 10 साल छोटे है निक





प्रियंका और निक की उम्र में लगभग 10 साल का अंतर है। शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। खुद से इतने छोटे लड़के से शादी करने पर लोगों ने प्रियंका को काफी भलाब-बुरा कहा था। हालांकि अभी दोनों हैप्पी लाइफ जी रहे है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा Nick Jonas Priyanka-Nick photo Nick trolled staring  Priyanka निक जोनस प्रियंका-निक फोटो प्रियंका को घूरने पर ट्रोल हुए निक