DELHI:राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं कोई सुधार,अस्पताल में डॉक्टर्स ने भी दिया जवाब,अब आखिरी उम्मीद बस दुआ 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
DELHI:राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं कोई सुधार,अस्पताल में डॉक्टर्स ने भी दिया जवाब,अब आखिरी उम्मीद बस दुआ 

DELHI.राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava)की हालत बेहद नाजुक है। डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिया है। अब कॉमेडियन (Comedian) के लिए बस दुआए ही एक आखिरी सहारा है। राजू के पर‍िवार वाले,दोस्त और फैंस भगवान से उम्मीद कर रहे हैं कि शायद कोई करिश्मा हो जाए और राजू ठीक हो गया। उनके साथी एहसान कुरैशी,अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा धेरी वेस्ट में उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। 





बिगड़ती जा रही राजू की तबीयत





खबरें है कि राजू कि हेल्थ में कोई सुधार नहीं है। उनकी तबीयत और भी ज्यादा खराब होती जा रही है। उनके स्वास्थ्य में कोई आराम नहीं दिख रहा है। राजू को एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरो साइंस बिल्डिंग (cardiology neuro science building)के आईसीयू (ICU)में एडमिट किया गया है। राजू की तबीयत कल शाम को बिगड़ी थी। उस समय राजू को डाक्टरों ने कुछ ब्रेन के इलाज के इंजेक्शन लगाए थे।  







View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)





राजू  के पीए को भेजा मंदिर 





राजू के घरवालों ने पीए गर्वित नारंग को भगवान हनुमान के मंदिर भेजा। मंदिर में उन्होंने राजू के लिए दुआ की। एक नीम का पेड़ भी लगाया। गर्वित ये सब कानपुर में करके आए। 





हार्ट नहीं कर रहा काम 





10 अगस्त को राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में पेन शुरू हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना ने बताया कि कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे। सुबह जिम करने गए थे,तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया। डॉक्टर्स के मुताबिक उनका ब्रेन डेड हो गया है। राजू का हार्ट भी काम नहीं कर रहा है। 



हार्ट अटैक दिल्ली एम्स राजू श्रीवास्तव Comedian Raju Shrivastava Delhi AIIMS   Heart Attack Brain Injury Cardiac attack कॉमेडियन ब्रेन इंजरी कार्डियक अटैक