फीफा वर्ल्ड कप में बजा नोरा फतेही से जुड़ा गाना, स्टेडिम में बैठी एक्ट्रेस डांस करने लगीं, वीडियो वायरल  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फीफा वर्ल्ड कप में बजा नोरा फतेही से जुड़ा गाना, स्टेडिम में बैठी एक्ट्रेस डांस करने लगीं, वीडियो वायरल  

Mumbai. एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों कतर में फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला देखने गई है। फुटबॉल के स्टेडियम से नोरा की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही थी। हाल ही में नोरा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वायरल वीडियो में नोरा स्टेडियम में कूदकर नाचते हुए नजर आ रही है।





स्टेडियम में खुशी से कूदकर नाचने लगीं नोरा 





दरअसल नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कतर का एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस वीडियो में बीच स्टेडियम में कूदकर डांस करने लगती है। स्टेडियम में उनका फीफा वर्ल्ड कप से जुड़ा गाना बजने लगता है। इसे सुनकर वह खुश हो जाती हैं और नाचने लगती हैं। वीडियो में नोरा ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)





ये खबर भी पढ़ें...















वीडियो शेयर कर कैप्शन में ये लिखा





नोरा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा वह पल जब आप फीफा वर्ल्ड कप स्टेडियम में आपकी आवाज सुनते हैं। यह बहुत रियल था! यह मील के पत्थर जैसा है जो मेरे सफर को इतना महत्वपूर्ण बनाता हैं। मैं हमेशा से इस तरह के पल की इमेजिनेशन करती थी। मैं वह सपने देखने वाली हूं, जिन्हें सपनों को पूरा करने की भूख है! अपने आप पर विश्वास करो दोस्तों, कभी किसी को यह मत कहने दो कि तुम नहीं कर सकते! आपके सपने कभी बहुत बड़े नहीं होते! कई लोग शुरू में मुझ पर हंसे लेकिन हम इससे बाहर और यह सिर्फ शुरुआत है। नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक-कमेंट कर रहे है। 



बॉलीवुड न्यूज FIFA Football World Cup 2022 Nora Fatehi FIFA Football World Cup Nora Fatehi danced FIFA Football World Cup Nora Fatehi news फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 नोरा फतेही फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप नोरा फतेही ने किया फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में डांस