ओम राउत को मंदिर में कृति को किस करना पड़ा भारी, भड़के BJP नेता, बोले- क्या जरूरी है कि पवित्र स्थान पर ऐसी हरकतें की जाएं?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ओम राउत को मंदिर में कृति को किस करना पड़ा भारी, भड़के BJP नेता, बोले- क्या जरूरी है कि पवित्र स्थान पर ऐसी हरकतें की जाएं?

MUMBAI. प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' का एक और ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।  ये 'आदिपुरुष' का एक्शन ट्रेलर है। इसमें VFX और कारीगरी का इस्तेमाल भरपूर हुआ है। दरअसल फिल्म की टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद दर्शन के लिए मंदिर पहुंची थी। यहां पर डायरेक्टर ओम राउत की एक हरकत पर बीजेपी नेता भड़क उठे है। 





कृति को किस करना पड़ा भारी





दरअसल 7 जून को आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज किया गया है। दरअसल फिल्म की टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद दर्शन के लिए तिरुपति मंदिर पहुंची थी। मंदिर में कृति सेनन, प्रभास और ओम राउत पहुंचे थे। यहां पर डायरेक्टर ओम राउत ने कृति सेनन को गुडबाय किस कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर यूजर्स काफी भड़क उठे हैं।  मंदिर में किस करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए....











ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी





मंदिर के प्रांगण में ओम राउत और कृति के एक-दूसरे को गले लगाने और किस करने की बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।  बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- क्या यह जरूरी है कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकतें की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में इस तरह किस करना और गले लगाना...यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। यह एकदम अपमानजनक है। बता दें, रमेश ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है।



Adipurush trailer ओम राउत मुश्किल में Adipurush Kriti forced to kiss Bhari Om Raut in trouble Bollywood News आदिपुरुष बॉलीवुड न्यूज आदिपुरुष ट्रेलर कृति को किस करना पड़ा भारी