मदर्स डे पर मां के साथ ये फिल्में देखकर करवाएं उन्हें स्पेशल फील, एक स्‍पेशल मूवी ट्रीट देने से और मजबूत होगी बॉन्डिंग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मदर्स डे पर मां के साथ ये फिल्में देखकर करवाएं उन्हें स्पेशल फील, एक स्‍पेशल मूवी ट्रीट देने से और मजबूत होगी बॉन्डिंग

MUMBAI. 14 मई को मदर्स डे। ये दिन दुनिया की सभी मॉमस के लिए बेहद खास होता है। इस दिन उनके बच्‍चे उन्‍हें स्‍पेशल फील कराने की पूरी कोशिश करते है। हर कोई इस दिन को अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट करते है। अगर आप भी अपनी मां को मदर्स डे पर स्पेशल फील करवाना चाहते है, लेकिन आप घर से बाहर नहीं जाना चाहते है तो आप ऑनलाइंन मौजूद इन फिल्मों को देखकर अपनी मां को स्पेशल फील करवा सकते है। यह सभी फिल्‍में मां विषय के इर्द-गिर्द ही घूमती हैं। इन फिल्‍मों में इमोशन, कॉमेडी और मां से स्‍पेशल बॉन्‍ड बनाने वाला कंटेंट है।





इन 5 खूबसूरत फिल्‍मों को दिखाकर मां को दें एक स्‍पेशल मूवी ट्रीट...................





सीक्रेट सुपरस्टार





आप अपनी मां के साथ आमिर खान और जारा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार देख सकते है। इस फिल्म में नजमा का किरदार अदा कर रहीं जारा सिंगिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं और उनके इस सपने को पूरा करने में जारा की मां उनका पूरा साथ देती हैं। ये काफी इमोशनल फिल्म है। 





मॉम





ये फिल्म देवकी नाम की मां के बारे में है, जो कोर्ट द्वारा बरी किए गए अपनी बेटी के रेपिस्ट से बदला लेने का फैसला करती है। देवकी का रोल इस फिल्म में श्रीदेवी ने प्ले किया है। देवकी की दो बेटियां हैं । देवकी की बड़ी बेटी का रेप हो जाता है और अपराधियों को सजा भी नहीं मिलती है। तब कैसे एक मां बेटी को इनसाफ दिलाने के लिए एक प्राइवेट जासूस की मदद लेती हैं। 





मिमी





यह फिल्म एक ऐसी मां की कहानी है, जो सरोगेसी की मदद से मां बनती है। लेकिन अपने बच्चे को पालने के लिए उसे एक्टर बनने के अपने सपने को छोड़ना पड़ता।





इंग्लिश-विंग्लिश





इस फिल्म में शशि नाम की हाउसवाइफ का रोल प्ले कर रही श्रीदेवी इंग्लिश सीखती हैं। शशि को बिल्कुल भी इंग्लिश नहीं आती है। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां तक की इस चीज के लिए उन्हें अपने ही पति और बच्चों से ताने भी सुनने पड़ते है। ये एक कॉमेडी और इमोशनल फिल्म है।  





निल बटे सन्नाटा





इस फिल्म में एक मां और बेटी के रिश्ते के बारे में दिखाया गया है। फिल्म में एक मां अपनी बेटी को किसी भी सूरत में पढ़ा लिखाकर काबिल अफसर बनाना चाहती है। अपनी बेटी को उस मुकाम तक पहुंचाने के लिए वह एक नायाब तरीका निकालती है।





बधाई हो





बधाई हो समाज की रूढ़ीवादी सोच से आगे निकलकर यह फिल्म उन लोगों को आइना दिखाती है, जो यह मानते हैं कि एक उम्र के बाद कोई महिला मां नहीं बन सकती, या उसे बच्चे करने का हक नहीं। फिल्म में नीना गुप्ता,  आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा है।





हेलीकॉप्टर ईला





इसमें एक सिंगल मदर पूरी जिंदगी अकेले ही अपने बेटे को पालती है। वह उसकी देखरेख में खुद के लिए जिंदगी जीना, अपने सपनों को पूरी तरह से भूल जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इसी बेटे के जरिए मां सिंगर बनने का अपना सपना पूरा कर पाती है। एक तरह से यह फिल्म यह सीख भी देती है कि सपनों को पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती। इस फिल्म में काजोल लीड में है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज मदर्स डे Mother Day make Mother Day special surprise mother on Mother Day मदर्स डे बनाएं खास मदर्स डे पर मां को सरप्राइज