इस बार एक्टर्स नहीं यूट्यूबर्स चला रहे हैं बिग-बॅास ओटीटी; क्या ध्रुव राठी की हो सकती है बिग-बॅास में एंट्री?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इस बार एक्टर्स नहीं यूट्यूबर्स चला रहे हैं बिग-बॅास ओटीटी; क्या ध्रुव राठी की हो सकती है बिग-बॅास में एंट्री?

BHOPAL. बिग-बॅास ओटीटी-2 में आजकल यूट्यूबर्स काफी चर्चा में चल रहे हैं। फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान को जनता से बेशुमार प्यार मिलने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में यूट्यूबर एल्विश यादव को बिग-बॅास में लाया गया और अब ध्रुव राठी को लाने की बात चल रही है। हालांकि, इस बात को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ध्रुव राठी को बिग-बॅास में लाने की बात पर जनता से अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिली। लोगों का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो यह शो और ज्यादा रोमांचक बन जाएगा। 





एल्विश से पिट जाएगा ध्रुव राठी





ध्रुव राठी के बिग-बॅास में आने की बात से जनता की अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया रही। कई लोगों ने यह खबर सुनकर खुशी जाहिर की और कहा कि 'अब असली सिस्टम हैंग करेगा ध्रुव राठी ब्रो'। वहीं दूसरी ओर एल्विश के फैंस ने कहा कि अगर ध्रुव शो में आते हैं तो वह एल्विश से पिट जाएंगे। दरअसल एल्विश और ध्रुव राइवल माने जाते हैं, जिस वजह से उनके बिग-बॅास में आने की बात से ही दोनों के फैंस में अनबन चल रही है।





ध्रुव के यूट्यूब पर 11.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स





28 साल के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर ध्रुव राठी हरियाणा के रहने वाले हैं। उनके नाना BSF में अपनी सेवा दे चुके हैं. उन्होंने हरियाणा से स्कूलिंग की और जर्मनी से रिन्यूवेबल एनर्जी इंजीनियरिंग में मास्टर्स किया। फिलहाल वह अपनी पत्नी जूली एलबीआर के साथ जर्मनी में रहते हैं। आपको बता दें कि ध्रुव राठी के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं यूट्यूब पर उनके 11.8 मिलियन (एक करोड़, दस लाख) सब्सक्राइबर्स भी हैं। ध्रुव अपने यूट्यूब पर ज्यादातर इन्फॅारमेटिव विडियोज बनाते हैं। उनके मुताबिक उन्हें 10 मिनट के विडियो को बनाने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है। क्योंकि उनका कॅान्टेंट फैक्ट चैक होता है। आपको बता दें कि उनकी नेटवर्थ 7.5 करोड़ है। अब देखना यह होगा कि क्या ध्रुव राठी की बिग-बॅास में एंट्री होती है या नहीं। हालांकि, फिलहाल बिग-बॅास में एल्विश और अभिषेक की दोस्ती को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही मनीषा रानी का खुशमिजाज अंदाज भी जनता को काफी लुभा रहा है। यही नहीं बल्कि अभिषेक और मनीषा की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।





यह खबर भी पढ़ें





बच्चों के बैंक खाते समेत पांच कमाई को आईटीआर में नहीं बताया तो आ जाएगा आयकर विभाग का नोटिस!





पुनीत सुपरस्टार के जाने के बाद से घटी थी शो की टीआरपी





पहले दिन में ही इविक्ट हुए पुनीत सुपस्टार ने एक दिन में ही शो की टीआरपी बढ़ा दी थी और उनके जाने के बाद से शो की टीआरपी पर बहुत असर पड़ा था। उसके बाद अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव जैसे यूट्यूबर्स ने शो की काफी टीआरपी बढ़ाई। इसलिए, अब एक और यूट्यूबर को लाने की बात चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन एक्टर्स नहीं बल्कि यूट्यूबर्स चला रहे हैं।



एल्विश यादव Bigg-boss OTT-2 Dhruv Rathee Elvish Yadav Youtubers बिग-बॅास ओटीटी-2 ध्रुव राठी यूट्यूबर