पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच बोलीं- ''शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती और न ही वह हैंडसम हैं'', SRK के फैंस भड़के

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच बोलीं- ''शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती और न ही वह हैंडसम हैं'', SRK के फैंस भड़के

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती और न ही वह हैंडसम हैं। कोई अगर आपसे ऐसा कहे तो आप शायद यकीन नहीं कर पाएंगे। पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने यही बात कही है और अब वे SRK फैंस के निशाने पर आ गई हैं। महनूर बलोच का वीडियो वायरल होने के बाद शाहरुख के फैंस लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। महनूर ने शाहरुख खान को एक अच्छा एक्टर नहीं बल्कि एक बेहतरीन बिजनेसमैन बताया है, जो अपनी मार्केटिंग करना जानता है।







— TheSootr (@TheSootr) July 7, 2023





टॉक शो में शाहरुख के बारे में बात कर रही थीं महनूर





महनूर बलोच का ये वीडियो टॉक शो 'हद करदी' का है। वे मोमिन साकिब से बातें करती नजर आ रही हैं। वीडियो में महनूर बलोच अट्रैक्टिवनेस, पर्सनालिटी और चार्म पर अपनी राय रखती हैं। इसी दौरान वे शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए अपनी बात समझाने लगती हैं। महनूर ने कहा शाहरुख खान के पास बहुत अच्छी पर्सनालिटी है, लेकिन अगर आप दुनिया में जिन्हें हैंडसम कहते हैं, उसके तहत वह नहीं आते हैं, लेकिन उनकी पर्सनालिटी इतनी मजबूत है और उनका औरा ऐसा है कि वो अच्छे लगते हैं।





'शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती'





महनूर बलोच ने बताया कि कैसे केवल शारीरिक बनावट ही किसी व्यक्ति की आभा और व्यक्तित्व को निर्धारित नहीं करती है। महनूर ने कहा कि शाहरुख खान के बारे में मेरी राय ये है कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती, वह एक बेहतरीन बिजनेसमैन हैं, वह अपनी मार्केटिंग करना जानते हैं।





महनूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल





मनहूर ने आगे कहा कि 'हो सकता है कि उनके फैंस और लोग मुझसे असहमत हों और यह ठीक है। उनका व्यक्तित्व अच्छा है, वह खुद की अच्छी मार्केटिंग करते हैं। ऐसे कई अच्छे अभिनेता हैं, जो उतने सफल नहीं हैं।' मनहूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग मनहूर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।





ये खबर भी पढ़िए..





बॉलीवुड में मुस्लिमों के साथ भेदभाव वाले सवाल पर हुमा कुरैशी बोलीं- मुझे भारत में रहते हुए कभी ऐसा नहीं लगा कि अरे मैं मुस्लिम हूं





महनूर को खरी-खोटी सुना रहे SRK के फैंस





महनूर बलोच SRK के फैंस के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कहा कि 'ये क्या बकवास कह रही है...एसआरके एक क्वालिटी एक्टर और लीजेंड हैं।' वहीं दूसरे ने लिखा कि 'क्या बकवास है?' एक अन्य ने लिखा कि 'तुम और तुम्हारी राय कोई मायने नहीं रखती।' एक फैन ने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि ये शाहरुख का नाम लेकर लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रही है। वह तुमसे बेहतर और कहीं अधिक सफल हैं। वह कभी किसी के लिए इस तरह की टिप्पणी नहीं करते, इसलिए वह तुमसे बेहतर इंसान भी हैं।



Shah Rukh Khan Pakistani actress Mahnoor Baloch Mahnoor Baloch comment on Shah Rukh Khan शाहरुख खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलूच महनूर बलोच का शाहरुख खान पर कमेंट