इब्राहिम को डेट करने की अटकलों पर पलक का आया रिएक्शन, बोलीं- प्यार के लिए कोई पैमाना या फिर भविष्यवाणी नहीं की जा सकती

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इब्राहिम को डेट करने की अटकलों पर पलक का आया रिएक्शन, बोलीं- प्यार के लिए कोई पैमाना या फिर भविष्यवाणी नहीं की जा सकती

MUMBAI. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पलक की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पलक सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पलक प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबर है कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। 





इब्राहिम संग रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी





पलक इब्राहिम के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि पलक का कहना है कि उनका पूरा ध्यान अभी अपने करियर पर हैं। पलक ने डेट की खबरों को अफवाहों को करार देते हुए कहा कि अभी मैं दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं और मैं इनमें काफी बिजी हूं। साथ ही मैं अपनी जिंदगी में संतुष्ट भी हूं। फिलहाल करियर ही मेरा फोकस है और यही मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देती क्योंकि यह सब कुछ मेरे पेशे का हिस्सा है। उन्होंने आगे कहा, कि प्यार के लिए कोई पैमाना या फिर भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। इस मुकाम पर मेरे लिए सबसे पहले काम है और प्रोफेशनली यह समय मेरे लिए बेहद ही अहम है।





ये खबर भी पढ़िए...











करण जौहर की फिल्म से डब्यू करेंगे इब्राहिम





इब्राहिम, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी है। इब्राहिम  इससे पहले भी करण के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कैजाद का रोल निभाया था। फिल्म की स्टोरी कश्मीर में आतंकवाद पर बेस्ड है। इब्राहिम के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और साउथ के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं पलक भी सलमान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने जा रही हैं।



किसी का भाई किसी की जान मूवी में पलक पलक तिवारी इब्राहिम अली खान सलमान की फिल्म में पलक पलक का इब्राहिम के साथ डेट Palak in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Palak in Salman film Palak's date with Ibrahim Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan