परिणीति और राघव का परिवार मिल सकता है, करीबी दोस्त ने बताया- दोनों का हो रहा है रोका पर डेट अभी फिक्स नहीं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
परिणीति और राघव का परिवार मिल सकता है, करीबी दोस्त ने बताया- दोनों का हो रहा है रोका पर डेट अभी फिक्स नहीं

MUMBAI. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा का रिलेशन इन दिनों चर्चा में है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। परिणीति और राघव को साथ में देखने के बाद फैंस अनुमान लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच परिणीति के एक करीबी दोस्त ने बताया कि दोनों के परिवार वाले जल्दी ही मिलने वाले है और उनका रोका फिक्स हो सकता है। 







View this post on Instagram

A post shared by ???????????????????????????????????? ???????????????????????????????? ???? (@parineetichopra)





जल्द इंगेजमेंट कर सकते हैं राघव-परिणीति





खबरें है कि फिलहाल दोनों के फैमिली मेंबर्स अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। दोनों के परिवार वाले जल्द ही मिलेंगे। दोनों के इंगेजमेंट की घोषणा हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, राघव और परिणीति एक दूसरे को पसंद करते हैं। उनका परिवार भी एक दूसरे को पसंद करता है। दोनों की फैमिली को उनके रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है।





ये खबर भी पढ़िए...











इग्लैंड में हुई थी दोनों की दोस्ती





परिणीति और राघव के अफेयर की खबरें तेज हो गई है। दोनों को साथ में लंच और डिनर के लिए जाते देखा गया था। परिणीति और राघव एक-दूसरे की कंपनी में कंफर्टेबल नजर आए। दोनों तब से एक दूसरे को जानते हैं, जब वे इंग्लैंड में पढ़ाई कर रहे थे। परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की है, जबकि राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की। परिणीति और राघव को इग्लैंड में 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' के सम्मान से नवाजा गया था। 







View this post on Instagram

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)



परिणीति- राघव रोका परिणीति चोपड़ा एक- दूसरे के होंगे परिणीति- राघव चड्ढा Raghav Chadha Parineeti- Raghav Roka Parineeti- Raghav Chadha Relation परिणीति-राघव राघव चड्‌ढा Parineeti Chopra Parineeti-Raghav