शाहरुख की पठान ने 11वें दिन भी की डबल डिजिट में कमाई,  400 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन, बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहरुख की पठान ने 11वें दिन भी की डबल डिजिट में कमाई,  400 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन, बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

MUMBAI. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। पठान ने रिलीज के 11वें दिन आमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सिनेमाघरों में पठान ने 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। शाहरुख ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ रोमांस किंग ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस के भी किंग है।







— Ramesh Bala (@rameshlaus) February 5, 2023





11वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन 





रिलीज के 11वें दिन पठान ने 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म ने 11वें दिन लगभग 22 करोड़ रुपए का ऑल इंडिया नेट कलेक्शन किया है। इतने करोड़ का आंकड़ा पार करके पठान ने फिर से इतिहास रच दिया है। 400 करोड़ के आंकड़े को पार करते ही पठान ने दंगल को पीछे छोड़ दिया, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 387.50 करोड़ रुपये कमाए थे। सिद्धार्थ आनंद की पठान  बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।





ये खबर भी पढ़िए...











पठान बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म





आमिर खान की 2016 में रिलीज हुई फिल्म दंगल ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 374.43 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म तोड़ नहीं पाई है। अब पठान ने दंगल का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं पठान टाइगर जिंदा और संजू के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ चुकी है।



film pathan फिल्म पठान Shah Rukh Khan film Pathan crossed 400 crores Pathaan Box Office Collection Day 11 Pathan storm at box office शाहरुख खान की फिल्म 400 करोड़ पार पठान पठान का बॉक्स ऑफिस पर तूफान