पठान की दुनियाभर में धूम, 4 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार, हिंदी समेत साउथ की फिल्मों को भी पछाड़ा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पठान की दुनियाभर में धूम, 4 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार, हिंदी समेत साउथ की फिल्मों को भी पछाड़ा

MUMBAI. शाहरुख की फिल्म पठान दुनियाभर में झंड़ा गाड़ रही है। फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 4 दिनों में 220 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि दुनियाभर में पठान ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं पठान सबसे ज्यादा वीकेंड में कमाई वाली फिल्म बन गई है। 







— taran adarsh (@taran_adarsh) January 28, 2023





पठान की जोरदार कमाई 




पठान ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 4 दिन में 400 करोड़ पार कर लिया है। फिल्म की ये कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। शाहरुख की पठान 4 दिनों में इतना कलेक्शन कर हिंदी समेत साउथ की फिल्मों को भी मात दे दी है। बता दें प्रभास की बाहुबली 2 भी वर्ल्ड वाइड 4 दिनों में 400 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई थी। 






ये खबर भी पढ़िए...













— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 29, 2023





 





पठान ने रचा इतिहास





पठान के साथ शाहरुख ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म ने ओपनिंग डे में 57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। पठान ने इस कलेक्शन के साथ केजीएफ चैप्टर 2 और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया। 



 



Bollywood News film pathan फिल्म पठान Pathan raised flag worldwide Pathaan Worldwide Collection Day 4 Pathan world wide collection Pathan crossed 400 crore mark in 4 days पठान ने दुनियाभर में गाड़ा झंड़ा पठान का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पठान का 4 दिन में 400 करोड़ का आंकड़ा पार