PIHD : फिर आई हसीन दिलरुबा, दिखाएगी अपना जलवा

एक बार फिर हसीन दिलरुबा पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। इस बार प्यार का खेल थोड़ा और टेढ़ा मेढ़ा होने वाला है। फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Phir Aayi Hasseen Dillruba Movie
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साल 2021 में जब नेटफ्लिक्स पर फिल्म हसीन दिलरुबा आई थी, तब दर्शकों की एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। फिल्म में प्रेम कहानी के साथ-साथ मिस्ट्री भी थी जो सभी को काफी पसंद किया गया था। एक बार फिर हसीन दिलरुबा पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। इस बार प्यार का खेल थोड़ा और टेढ़ा मेढ़ा होने वाला है। फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

अशांत यात्रा दोबारा शुरू

रानी ( तापसी पन्नू ) और रिशु ( विक्रांत मैसी ) एक बार फिर मिलने वाले हैं। फिर आई हसीन दिलरुबा से उनकी अशांत यात्रा दोबारा शुरू हो गई है। कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित और कल्पनाशील जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म का उद्देश्य तापसी और विक्रांत के किरदारों के जीवन को और अधिक गहराई से दिखाना है। दोनों की ये प्रेम कहानी काफी अजब होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय रोमांस पल्पी थ्रिलर हसीन दिलरुबा के प्रशंसक निस्संदेह सीक्वल का इंतजार कर रहे थे, सभी का इंतजार खत्म होने वाला है।

First Look: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर जारी, विक्रांत-सनी से इश्क  फरमाती दिखीं तापसी पन्नू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म - Haribhoomi

ट्रेलर में है कहानी

फिर आई हसीन दिलरुबा का हाल ही में रिलीज हुए टीजर में हमें रानी और रिशु के अपने कठिन अतीत को पीछे छोड़ने की कोशिश की एक झलक मिलती है। इसके ठीक बाद वो कई नई कठिनाइयों के जाल में उलझते दिखते हैं। सनी कौशल द्वारा अभिनीत रहस्यमयी अभिमन्यु जैसे नए चेहरों का प्रवेश, उनकी योजनाओं को उलट देता है क्योंकि वे एक शांत जीवन जीने का प्रयास करते हैं। अधिकारी मृत्युंजय, जिसे मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है, जिमी शेरगिल द्वारा अभिनीत एक नया शीर्ष पुलिस अधिकारी है जो उनके झूठ के नेटवर्क को उजागर करने के लिए दृढ़ है और आग में घी डालने का काम कर रहा है। यह जोड़ा अब साथ रहने के अपने पुराने, विकृत तरीकों की ओर मुड़ जाता है क्योंकि पुलिस फिर से उनके पीछे पड़ गई है, उन्हें संदेह है कि वे इस खतरनाक माहौल में किस पर भरोसा कर सकते हैं। प्यार के लिए कोई किस हद तक जा सकता है, यह अभी भी एक सवाल है जिसके बारे में हर कोई सोचता है और ट्रेलर में रहस्य बना रहता है।

म

फिल्म से जुड़ी जानकारी

फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जयप्रद देसाई ने संभाली है। वहीं इसकी कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। फिर आई हसीन दिलरुबा को आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चनाना ने को-प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में 'हसीन दिलरुबा' नाम से रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Haseen Dillruba Vikrant Massey फिर आई हसीन दिलरुबा Phir Aayi Hasseen Dillruba Taapsee Pannu हसीन दिलरुबा तापसी पन्नू