अब रितेश देशमुख कहा करने जा रहे OTT डेब्यू

मनोरंजन-फिल्मों में अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अब अपने अगले डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
easzefa

रितेश देशमुख

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रितेश देशमुख  ( Ritesh Deshmukh ) फिल्मों के अलावा अब वेब सीरीज की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। वो अब अपने OTT डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इसी के साथ उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज पिल ( web series pill ) की आधिकारिक घोषणा कर दी है। जानकारी के मुताबिक राज कुमार गुप्ता इस आगामी सीरीज के निर्देशक हैं। सीरीज के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठाया गया है। 

कब होगी रिलीज

सीरीज के पोस्टर से पता चलता है कि ये सीरीज देश के फार्मा उद्योग पर आधारित है। इसी के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा के अलावा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सीरीज से अभिनेता का पहला लुक भी जारी किया है।

 जानकारी के मुताबिक यह सीरीज 12 जुलाई, 2024 से जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि मोशन पोस्टर में रितेश चश्मा पहने, करीने से रखे बालों और घनी मूंछों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने प्लेड शर्ट पहनी हुई है और प्रयोगशाला की पृष्ठभूमि के सामने हाथ में एक गोली लिए खड़े हैं। 

क्या है सीरीज में…

सामने आए मोशन पोस्टर में फार्मास्युटिकल सेक्टर के भीतर चल रही गंदी और अनैतिक प्रथाओं के खिलाफ एक व्हिसलब्लोअर के गहन संघर्ष की झलक दिखाई गई है।

ये सीरीज नैतिकता और भ्रष्टाचार की एक आकर्षक कहानी पेश कराती है। रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और राज कुमार गुप्ता द्वारा रचित पिल सही और गलत के बीच की लड़ाई के अपने मनोरंजक चित्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये सीरीज में भी दिखाई देंगे रितेश

जानकारी के मुताबिक पिल के अलावा रितेश एक ओटीटी फिल्म काकुडा में भी दिखाई देंगे , जो कि एक हॉरर कॉमेडी है। जिसे जी5 पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम नजर आएंगे। 

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

web series pill जियो सिनेमा रितेश देशमुख वेब सीरीज पिल