अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक, इन सितारों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक, इन सितारों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक

MUMBAI. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन से पूरा देश दुखी है। अमिताभ बच्चन,अक्षय कुमार,अनुपम खेर समेत कई सेलेब्स ने हीराबेन के निधन पर दुख जताया है। 





इन सेलेब्स ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक...





अनुपम खेर (Anupam Kher) 





अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपकी मां के हीराबेन के निधन से मन काफी दुखी और व्याकुल है। आपका अपनी मां के लिए प्यार और आदर जगजाहिर है। आपने जीवन में उनकी जगह कोई नहीं ले पाएगा। लेकिन आप भारत मां के सपूत हैं। मेरी मां सहित देश की हर का मां का आशीर्वाद आपके साथ है। 







View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)





सोनू सूद (Sonu Sood)





आदरणीय मोदी जी, मां कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका बेटा दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। आपकी मां हमेशा आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी। ओम् शांति।







— sonu sood (@SonuSood) December 30, 2022




अक्षय कुमार (Akshay Kumar)






अक्षय ने ट्टीट करते हुए लिखा मां को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं। भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे। ॐ शांति।







— Akshay Kumar (@akshaykumar) December 30, 2022





कपिल शर्मा (kapil Sharma)





मोदी के मां के निधन से कपिल शर्मा ने भी दुख जताया है। मां का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा। ईश्वर माता को अपने चरणों में स्थान दें हम यही प्रार्थना करते हैं,ओम शांति। 







— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) December 30, 2022





इसके अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित, कंगना रनौत,रवि किशन,विवेक अग्निहोत्री समेत कई  सेलेब्स ने पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जाहिर किया है। 



Heeraba Celebs Reaction On Heeraben Modi Death PM Modi mother Heeraba Actors mourned death of Heeraba हीराबा पीएम मोदी की मां हीराबा हीराबा के निधन पर एक्ट्रर्स ने जताया शोक हीराबा का निधन