दलजीत कौर की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ 18 मार्च को एक्ट्रेस करेंगी शादी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दलजीत कौर की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ 18 मार्च को एक्ट्रेस करेंगी शादी 

MUMBAI. टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ 18 मार्च को सात फेरे लेंगी। दलजीत और निखिल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन आज 16 मार्च से शुरू हो गए है। ये फंक्शन तीन दिन तक चलेगा। दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस केन्या शिफ्ट हो जाएंगी। 







View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)





दलजीत की तरह निखिल भी सिंगल पैरेंट 





दलजीत ने 2003 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन सीरियल ‘छोटी सरदारनी’से इनको लोगों को बीच असल पहचान मिली। दलजीत बिग बॉस और नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं। शालीन भनोट के साथ उनकी पहली शादी कामयाब नहीं हुई। अब एक्ट्रेस बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ अपना घर बसाने को तैयार हैं। दोनों की मुलाकात सितंबर में हुई थी। निखिल दलजीत की तरह सिंगल पैरेंट हैं और उनकी दो बेटियां हैं। इनमें एक 13 साल की बेटी अरियाना है और दूसरी बेटी आठ साल की अनिका है। 







View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)





ये खबर भी पढ़िए...











यहां हुई थी दलजीत- शालीन की मुलाकात





दलजीत की ये दूसरी शादी है। दलजीत की पहली शादी शालीन भनोट के साथ हुई थी। एक्ट्रेस और शालीन की मुलाकात टीवी शो 'कुलवधु' के सेट पर हुई थी। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2009 में शादी करने का फैसला लिया था। दोनों का एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय बाद दोनों में कुछ भी सही नहीं चल रही था। दलजीत ने शालीन पर शारीरित प्रताड़ना और मारपीट का आरोप लगाए थे। इस वजह से 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों के डिवोर्स को लगभग आठ साल हो गए हैं। अब दलजीत ब्रिटेन में रहने वाले निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 



 



दलजीत  प्री-वेडिंग फंक्शन शुर दलजीत- निखिल की शादी Dalljiet second marriage Shalin Bhanot ex-wife marriage Dalljiet Kaur Nikhil Patel Wedding Ceremony Dalljiet pre-wedding fantasy Dalljiet- Nikhil wedding Dalljiet Kaur दलजीत की दूसरी शादी शालिन भनोट की एक्स  वाइफ की शादी