आमिर खान की बेटी इरा के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी शादी....

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आमिर खान की बेटी इरा के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी शादी....

BHOPAL. आमिर खान की बेटी इरा खान की नुपुर शिखरे के साथ शादी की जोरों-शोरों से तैयारियां हो रही हैं। कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इरा 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी में बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। इरा और नुपुर, उदयपुर में एक आउटडोर वेन्यू पर शादी करेंगे।

महाराष्ट्रीयन रस्मों से होगी शादी

इरा खान और नुपुर शिखरे की महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी होगी। खबरें है कि शादी के बाद इरा और नुपुर अपनी शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे, जिसमें फिल्मी जगत की बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। शादी का रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होगा। वहीं शादी की रस्मों की बीच इरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के घर की शानदार झलक देखने को मिली। बेटी की शादी से पहले उनका घर सजकर पूरी तरह से तैयार है।



ira-khan-and-nupur-shikhare-from-one-of-their-pre-wedding-festivities-075800451-16x9_0.avif.jpg



लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों

इरा और नुपुर 2020 से एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी। तब इरा अपने पिता के घर पर रह रही थीं। नुपूर एक फिटनेस ट्रेनर हैं, उनकी मुलाकात फिटनेस सेशन्स के दौरान ही इरा से हुई थी। दोनों पहले काफी अच्छे दोस्त थे। हालांकि बाद में दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। 3 जनवरी को इरा और नुपुर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। फैंस इस कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।



Aamir Khan Aamir Khan daughter Ira Khan Ira Khan marriage Ira Khan-Nupur Shikhare Ira Khan-Nupur Shikhare marriage Bollywood News Aamir Khan Spotted At Reena Dutta House आमिर खान आमिर खान की बेटी इरा खान इरा खान की शादी इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी बॉलीवुड न्यूज