प्रीति ने पंजाब किंग्स के प्लेयर्स के लिए बनाए थे 120 आलू पराठे, बोलीं- पहली बार अहसास हुआ कि ये खिलाड़ी कितना खाते हैं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
प्रीति ने पंजाब किंग्स के प्लेयर्स के लिए बनाए थे 120 आलू पराठे, बोलीं- पहली बार अहसास हुआ कि ये खिलाड़ी कितना खाते हैं

MUMBAI. इंडस्ट्री के सेलेब्स एक्टिंग के अलावा कई अलग बिजनेस से करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। कई ऐसे सितारे भी हैं, जिन्हें खेल जगत में काफी ज्यादा इंटरेस्ट है। बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनकी खुद की स्पोर्ट्स टीम है। इन्हीं में से एक है प्रीति जिंटा। प्रीति जिंटा इंडियन प्रीमियम लीग की टीम पंजाब किंग्स की ऑनर है। प्रीति कभी भी अपने टीम को सपोर्ट करने से पीछे नहीं हटती हैं। वो पंजाब के हर मैच के दौरान स्टैंड में मौजूद होती हैं। 



टीम के लिए बनाए 120 पराठे 



हाल ही में प्रीति ने मैच के दौरान का एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। उन्होंने 2009 में हुई एक घटना का जिक्र किया है। प्रीति ने बताया कि 2009 में IPL के मैच साउथ अफ्रीका में थे। होटल में आलू का पराठा बेहद ही खराब मिल रहा था। इस वजह से टीम के खिलाड़ियों के उनके लिए आलू के पराठे बनाने के लिए कहा था। लेकिन प्रीति ने उनसे शर्त लगाई कि वह तभी पराठे बनाएंगी जब टीम जीतेगी। अगला मैच उनकी टीम ने जीत लिया था। फिर प्रीति को 120 पराठे बनाने पड़े। तब उन्हें एहसास हुआ कि ये लड़के कितना खाते हैं। प्रीति की इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे है। 



ये खबर भी पढ़िए...







IPL 2023 में पंजाब का प्रदर्शन 



IPL 2023 में शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने अब तक खेले 8 मैचों में से 4 मैचों में जीत हासिल की हैं। टीम 8 पॉइंट के साथ छठे स्थान पर है। पिछले मैच में लखनऊ जायंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चंडीगढ़ में खेले मैच में IPL इतिहास का दूसरा सबसे ज्यादा स्कोर बनाया था। केएल राहुल की टीम ने 257 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब की टीम 19.5 ओवर में 201 रन ही बना सकी।

 


Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Preity Zinta Preity Zinta turned cook Preity made parathas for the players प्रीति जिंटा प्रीति जिंटा  बनी कुक प्रीति ने खिलाड़ियों के लिए बनाए पराठे