Advertisment

आमिर खान के बेटे जुनैद के डेब्यू की तैयारी, साउथ की फिल्म लव टुडे के रीमेक में नजर आ सकते हैं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
आमिर खान के बेटे जुनैद के डेब्यू की तैयारी, साउथ की फिल्म लव टुडे के रीमेक में नजर आ सकते हैं

MUMBAI. अधिकतर देखने में आया है ​कि बॉलीवुड स्टार के बच्चे भी फिल्मों में ही काम करना ज्यादा पसंद करते हैं। अब देखिए ना सुपरस्टार आ​मिर खान के बेटे जुनैद इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासे चर्चा में हैं। बताते हैं कि जुनैद खान को एक सुपरहिट साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया गया हैं। यानी जुनैद, अब अपने पिता की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। तमिल भाषा की हिट फिल्म 'लव टुडे' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद दिखाई देने वाले हैं।





फिल्म के फाइनल एक्टर होंगे!





फैंटम फिल्म्स और सृष्टि आर्या इस सुपरहिट तमिल फिल्म का रीमेक बना रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने मेल लीड एक्टर को फाइनल कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद खान हीरो का रोल प्ले करते दिखाई देने वाले हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउन्समेंट नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, जुनैद को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और वह जल्द ही फिल्म के फाइनल एक्टर हो सकते हैं।





ये भी पढ़ें...

Advertisment











'लव टुडे' पिछले साल हुई थी रिलीज

Advertisment





तमिल भाषा में बनी 'लव टुडे' की स्टोरी की बात करें तो यह एक लव स्टोरी फिल्म है, जो पिछले साल 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म का बजट पांच करोड़ रुपये का था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म में साउथ के जाने-माने एक्टर प्रदीप रंगनाथन और इवाना अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं, फिल्म का निर्देशन और लेखन भी प्रदीप ने ही किया था।





महाराजा फिल्म में भी काम कर चुके जुनैद





सुंपरस्टार आमिर खान के लाडले जुनैद के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह इससे पहले यशराज बैनर की फिल्म 'महाराजा' में काम कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी बेव सीरिज 'प्रीतम प्यारे' का भी हिस्सा हैं।

Advertisment





आमिर के साथ जुनैद ने लाल सिंह चड्ढा में दिया था ऑडिशन





बता दें कि जुनैद ने अपने पिता आमिर खान के साथ ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए भी ऑडिशन दिया था। जुनैद ने अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामाटिक आर्ट्स, लॉस एंजिलिस से पढ़ाई की हैं और अब वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज aamir khan son junaid junaid khan debut junaid south film junaid debut आमिर खान बेटे जुनैद जुनैद खन डेब्यू जुनैद साउथ फिल्म जुनैद डेब्यू
Advertisment