शाहरुख बोले- लोग कहते थे मेरी फिल्में नहीं चलेंगी, मैंने रेस्टोरेंट खोलने का सोचा था, खुद खाना बनाना सीखा और आदित्य को खिलाया

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
शाहरुख बोले- लोग कहते थे मेरी फिल्में नहीं चलेंगी, मैंने रेस्टोरेंट खोलने का सोचा था, खुद खाना बनाना सीखा और आदित्य को खिलाया

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। दुनियाभर में इस फिल्म ने महज पांच दिनों में 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान की कामयाबी को देखते हुए शाहरुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी मौजूद रहे।





शाहरुख ने 'पठान' की सफलता के लिए शुक्रिया कहा





शाहरुख खान ने 'पठान' की सफलता के लिए फैंस को शुक्रिया कहा। उन्होंने  कहा कि मैंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापिसी की। मेरे लिए कोरोना काल मुश्किल भरा था। इस दौरान मैंने बच्चों को बड़ा होते हुए देखा, जो मुझे फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस मिला। लोग कह रहे थे मेरी फिल्में अब नहीं चलेंगी तो मैंने दूसरा बिजनेस आइडिया सोचना शुरू किया था। मैंने सोचा था मैं रेड चिलीज फूड ईटरी के नाम से रेस्टोरेंट खोलूंगा। मैंने इस समय में इटालियन खाना बनाना सीखा। फिर मैंने अपनी फिल्म के शूट्स पर आदि (आदित्य चोपड़ा) को पिज्जा खिलाया तो उसने कहा कि वो मुझे काम आगे भी देगा।





ये खबर भी पढ़ें...











दीपिका ने कहा- शाहरुख ने मुझे दी थी सीख





दीपिका पादुकोण कहती हैं, मुझे नहीं लगता था कि हम रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। हम प्यार और सही इरादों के साथ एक फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। हमारे पास अच्छा समय था। शाहरुख खान ने मुझे सिखाया था कि लोगों के साथ काम करना महत्वपूर्ण है, हमने यही किया और आज ये मेहनत रंग लाई है।





जॉन अब्राहम ने कहा- आदित्य चोपड़ा बधाई के पात्र हैं





जॉन अब्राहम कहते हैं, जिस तरह से बाईआरएफ ने पठान को माउंट किया है। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है। आदित्य चोपड़ा बधाई के पात्र हैं। जब आप चार साल बाद शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखते हैं, तो बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, लेकिन शाहरुख आज देश के नंबर एक एक्शन हीरो हैं। 





शाहरुख ने कहा- जॉन और मेरा प्यार एकतरफा नहीं





शाहरुख खान ने अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि वो लंबे समय से जॉन अब्राहम को जानते हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं, लेकिन ये पहली बार है, जब उन्हें साथ मुझे काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा जॉन को मैं बहुत प्यार करता हूं। (मजाक में) मैं तो एक-दो सीन्स में उसे किस करने वाला था और ये एकतरफा प्यार नहीं है। वो भी मुझे किस करने वाला था।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज film pathan फिल्म पठान bollywood actor shahrukh khan pc of shahrukh khan people used to say that films will not work बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान शाहरुख खान की पीसी लोग कहते थे फिल्में नहीं चलेंगी