राघव चड्ढा के साथ वेडिंग Rumours के बीच परिणीति की रिंग फिंगर में नजर आया सिल्वर बैंड, क्या दोनों ने गुपचुप कर ली सगाई?

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
राघव चड्ढा के साथ वेडिंग Rumours के बीच परिणीति की रिंग फिंगर में नजर आया सिल्वर बैंड, क्या दोनों ने गुपचुप कर ली सगाई?

MUMBAI. आप नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के बीच डेटिंग की खबरें लम्बे समय से सुर्खियों में हैं। इसी दौरान वेडिंग रुमर्स के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी रिंग फिंगर में एक सिल्वर बैंड पहने स्पॉट हुईं। परिणीति कैजुअल लुक में काफी अट्रैक्टिव दिख रही थीं। उन्होंने कए ऑफिस से निकलते वक्त कैमरों के लिए स्माइल भी दी। हालांकि, राघव और परिणीति ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साध रखी है।







View this post on Instagram

A post shared by Indian artist ???? (@theindianartist_11)





परीणीति की रिंग फिंगर में नजर आए सिल्वर बैंड ने खींचा ध्यान





सोमवार, 17 अप्रैल की रात परिणीति चोपड़ा ने अपनी रिंग से सबका ध्यान खींचा। हालांकि, एक सिंपल सिल्वर बैंड रिंग का प्लेसमेंट नजर आ रहा था। बता दें कि एक्ट्रेस को सोमवार रात सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया था। इस दौरान परिणीति ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ बिना बटन वाली शर्ट को श्रग के तौर पर पहना था। इसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था। परिणीति कैजुअल लुक में काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं। उन्होंने गोल्ड की अंगूठी और रिंग फिंगर में सिल्वर बैंड को छोड़कर मिनिमल मेकअप किया हुआ था। ऑफिस से निकलने से पहले एक्ट्रेस ने कैमरों के लिए स्माइल भी दी।





ये भी पढ़ें...















राघव ने वेडिंग रुमर्स के सवालों को टाला था





राघव चड्ढा ने प्रेस के साथ हाल ही में मुलाकात के दौरान अपनी रुमर्ड वेडिंग को सवालों को चालाकी से टाल दिया था। कुछ दिन पहले एक न्यूज चैनल से बात करते हुए पॉलिटिशियन से पूछा गया था। परिणीति की खूब चर्चा हो रही है। इस पर राघव शरमा गए थे और हंसते हुए कहा था, आज जश्न मनाइए की आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनी है। और कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा।





हार्डी संधू ने परिणीति-राघव के रिश्ते को किया था कंफर्म





हालांकि, हाल ही में सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने परिणीति और राघव चड्ढा के रिलेशनशिप में होने पर मुहर लगाई थी। उन्होंने ये भी कहा था कि कपल जल्द ही शादी करने वाला है। इससे पहले आम आदमी पार्टी से सांसद संजीव अरोड़ा ने परीणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था, मैं परीणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल से बधाई देता हूं। उनकी यूनियन प्यार, खुशी और कम्पैनियनशिप के साथ ब्लेस रहे। मेरी बेस्ट विशेज।



spot wearing parineeti ring परिणीति-राघव सगाई परिणीत राघव डेट spot wearing silver band in parineeti ring finger परिणीति रिंग पहने स्पॉट Parineeti-Raghav engagement परिणीति रिंग फिंगर में सिल्वर बैंड पहने स्पॉट parineeti raghav date