राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट, सासू मां ने किया पोस्ट पर कमेंट

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट, सासू मां ने किया पोस्ट पर कमेंट

MUMBAI. बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP सांसद राघव चड्ढा की जोड़ी सगाई के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। परिणीति और राघव सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने सगाई की तस्वीरें शेयर करके बताया था कि उन्होंने कैसे राघव को अपना जीवनसाथी चुना था। इसके बाद अब राघव ने अपनी होने वाली दुल्हनिया परिणीति के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया है।







View this post on Instagram

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)





सोशल मीडिया पर राघव ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें ये ये कपल काफी क्यूट लग रहा है और सगाई को एंजॉय करता नजर आ रहा है। एक-दूसरे में खोए परिणीति-राघव बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। राघव ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- और एक बेहतरीन दिन, एक खूबसूरत लड़की ने मेरी जिंदगी में एंट्री की, अपनी मुस्कान, हंसी से इसे चमकदार कर दिया, प्यार और साथ का वादा किया। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारी सगाई एक खुशी का मौका था, जिसमें खुशी के आंसू, हंसी, खुशी और मस्ती के साथ डांस हमारे करीबियों को करीब ले आया।





राघव की सासू मां ने किया कमेंट





राघव ने जैसे ही परिणीति के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया एक्ट्रेस ने तुरंत उस पर रिएक्ट किया। परिणीति ने राघव के पोस्ट को लाइक किया। वहीं राघव की सासू मां ने हार्ट इमोजी पोस्ट की। फैंस भी कमेंट करके राघव की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कुछ भी कहो जोड़ी बढ़िया है।





एक मीटिंग में लिया राघव से शादी का फैसला







View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra





परिणीति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि कैसे उन्होंने एक ब्रेकफास्ट मीटिंग के बाद ही फैसला कर लिया था कि वह राघव से शादी करेंगी। इसी के साथ मुझे लाइफ में सुकून मिलेगा। बता दें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी। सगाई से पहले दोनों को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।



 



सोशल मीडिया पर लिखा स्पशल नोट्स राघव-परिणीति की सगाई बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा entertainment news wrote special notes on social media Bollywood actress Parineeti Chopra Raghav-Parineeti's engagement आप सांसद राघव चड्‌ढा AAP MP Raghav Chadha मनोरंजन समाचार