शहनाज गिल के साथ रिलेशन की अफवाहों पर राघव जुयल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे नहीं पता कि ये सच है या झूठ......

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शहनाज गिल के साथ रिलेशन की अफवाहों पर राघव जुयल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे नहीं पता कि ये सच है या झूठ......

MUMBAI. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और राघव जुयाल का नाम जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन वह अपने इस रिलेशन को प्राइवेट रखना चाहते है। दोनों साथ में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में राघव जुयाल ने शहनाज के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।  





शहनाज संग लिंक-अप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी





दरअसल किसी का भाई किसी की जान के एक्टर राघव जुयल ने हाल ही में शहनाज गिल के साथ अपने डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि जो इंटरनेट की चीजें हैं, मेरे तक नहीं आ पाती हैं। मुझे नहीं पता कि वह सच है या झूठ। जब तक मैं देख ना लूं या सुन ना लूं। मैं फिल्म के लिए आया हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे बतौर एक्टर, डांसर और होस्ट देखे। मेरा काम बोले बस। बाकी ये सब चीजें (लिंक-अप) हैं, नहीं हैं और होगी भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं डबल शिफ्ट काम कर रहा हूं। अभी मेरी हालत ऐसी है कि मुझे इन सब चीजों का वक्त ही नहीं। इसलिए मैं सिर्फ अपने काम और फिल्म के बारे में बात करना चाहूंगा, बस।





ये खबर भी पढ़िए...











फिल्म में बतौर कपल नजर आएंगे दोनों





बता दें किसी का भाई किसी की जान में राघव और शहनाज गिल बतौर कपल नजर आएंगे। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के वक्त से ही दोनों के रिलेशन की खबरें वायरल होने लगी थी। लेकिन दोनों की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं था। अब हाल ही में राघव ने शहनाज संग अपने रिश्ते की सच्चाई बता दी है। राघव ने शहनाज की तारीफ भी की। उन्होंने बताया कि शहनाज दुनिया की सबसे मजबूत लड़की है। इस धरती पर सबसे मजबूत शख्स है। मेरे हिसाब से कोई भी उसके जितना मजबूत नहीं हो सकता है।



Raghav Juyal On Dating With Shehnaaz Gill Raghav Juyal On Dating Shehnaz- Raghav relationship Raghav Juyal Shehnaz Gill शहनाज संग डेटिंग रूमर्स पर राघव शहनाज- राघव डेटिंग रूमर्स शहनाज- राघव रिश्ता शहनाज गिल Raghav on dating roomers with Shehnaz