बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटककर किया सफर, रेलवे ने जताई नाराजगी, कहा- आप लाखों लोगों के आदर्श, एक्टर ने माफी मांगी

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटककर किया सफर, रेलवे ने जताई नाराजगी, कहा- आप लाखों लोगों के आदर्श, एक्टर ने माफी मांगी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटककर सफर किया है। इस पर नॉर्दन रेलवे ने नाराजगी जताई है। रेलवे ने कहा कि आप लाखों लोगों के आदर्श हैं। प्लीज ऐसा न करें, ये खतरनाकर हो सकता है। क्योंकि लोगों के बीच इसका गलत संदेश जाएगा। इसके बाद एक्टर ने तुरंत माफी मांगी।





13 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वीडियो किया था पोस्ट





सोनू सूद ने 13 दिसंबर को ट्विटर और फेसबुक में एक वीडियो शेयर किया था। इसके बैकग्राउंड में बॉलीवुड का फेमस गाना ‘मुसाफिर हूं यारों’ चल रहा था और सून ट्रेन के पायदान पर बैठे नजर आ रहे थे। इस पर 3 जनवरी को नॉर्दन रेलवे ने नाराजगी जताते हुए सलाह दी है।





ये खबर भी पढ़ें...











publive-image





रेलवे ने सूद को दी सलाह- आप लोगों के आदर्श





नॉर्दन रेलवे ने 3 जनवरी को सूद के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा कि प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। प्लीज ऐसा न करें। सुगम और सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।





सोनू ने रेलवे की तारीफ करते हुए माफी मांगी





सोनू ने 5 जनवरी को इस मामले पर रेलवे से माफी मांगी ली है। उन्होंने कहा कि क्षमा प्रार्थी हूं। ट्रेन के दरवाजे पर बस यूं ही बैठ गया था। मैं देखना चाहता था कि कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब, जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है। इसके बाद एक्टर ने रेलवे की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए धन्यवाद।





publive-image





6 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो देखा





सोनू के वीडियो को ट्विटर पर 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट किया है। फेसबुक में लगभग 2 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो देखा है और 4 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है। कुछ लोगों ने कमेंट में उन्हें सावधान रहने की बात कही।





ये वीडियो किया था पोस्ट







— sonu sood (@SonuSood) December 13, 2022



Railways advised Sonu Sood Sonu Sood hanged gate train Bollywood actor Sonu Sood Bollywood News बॉलीवुड न्यूज रेलवे ने सोनू सूद को दी सलाह सोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद