राखी सावंत का आदिल को लेकर बड़ा दावा, बोलीं- वो जेल से मारने की प्लानिंग कर रहा, बचने के लिए दुआ कर रही

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राखी सावंत का आदिल को लेकर बड़ा दावा, बोलीं- वो जेल से मारने की प्लानिंग कर रहा, बचने के लिए दुआ कर रही

MUMBAI. ड्रामा क्वीन राखी राखी सांवत आए दिन लाइमलाइट में रहती है। कभी राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए राखी किसी भी हद तक चली जाती है। हाल ही में राखी ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने बताया कि आदिल उन्हें मारने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें, आदिल इन दिनों जेल में है। 





राखी का दावा- खतरे में है जान





दरअसल राखी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी एक नया खुलासा कर रही है। वीडियो में वह कह रही है कि मैं अपने दुश्मनों से सुरक्षित रहने के लिए दुआ पढ़ रही हूं। मुझे पता चला है कि आदिल जेल में मुझे मारने की प्लानिंग कर रहा है। उसने जेल में रहकर एक किलर को मेरा डेथ कॉन्ट्रैक्ट दिया है, मैंने दुआ पढ़ी है और मुझे यकीन है कि अल्लाह मेरी प्रार्थना स्वीकार करेगा। तुम मुझे नहीं मार सकते, तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? प्रॉपर्टी और बदले के लिए?





ये खबर भी पढ़िए...











मेरी मां को मार डाला, मुझे धोखा दिया- राखी





राखी ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि जब मैंने रमजान में रोजा रखा था, तभी आदिल माफ कर दिया था। उसने मेरी मां को मार डाला, मुझे धोखा दिया और मेरा पैसा भी ले लिया लेकिन फिर भी मैं उसको माफ करती हूं और सबकुछ अल्लाह पर छोड़ती हूं। बता दें, पिछले कुछ समय पहले राखी ने आदिल के साथ शादी की थी। हालांकि पहले आदिल इस शादी को कबूल नहीं कर रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने इस रिश्ते को माना। इसके कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में नोकझोंक होने लगी। राखी ने आदिल पर चीट करने के आरोप लगाया है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज rakhi sawant राखी सावंत Adil Khan Rakhi scared of enemies Rakhi big claim about Adil आदिल खान दुश्मनों से डरीं राखी राखी का आदिल को लेकर बड़ा दावा