ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जेल से पति आदिल ने किया फोन, माफी मांगी, राखी बोली- माफ करने पर जा सकती है मेरी जान

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जेल से पति आदिल ने किया फोन, माफी मांगी, राखी बोली- माफ करने पर जा सकती है मेरी जान

MUMBAI. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। बीते दिनों राखी अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। राखी ने आदिल खान दुर्रानी से शादी की। शादी के बाद दोनों के रिश्ते में काफी दरार आई और एक्ट्रेस ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाए, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा। राखी ने आदिल पर मारपीट सहित कई लड़कियों के साथ रिश्ता होने की बात कही थी। इसी बीच अब राखी ने बताया कि आदिल ने उन्हें जेल से कॉल किया है और वह वापस से उनकी जिंदगी में लौटना चाहते हैं। आदिल का जेल से कॉल आने के बाद राखी बहुत घबराई हुई हैं। राखी ने कहा- आदिल ने इस दौरान उनसे माफी भी मांगी, लेकिन राखी का कहना है कि अगर उन्होंने इस बार आदिल को माफ कर दिया तो उनकी जान को खतरा हो सकता है।





आदिल ने फोन पर कही ऐसी बात





राखी सावंत का एक वीडियो में पैपराजी से कहती हैं- आदिल का अभी फोन था, जेल से आया था। मैंने कहा फटाफट जेल से बाहर आओ और मुझे तलाक दो। वो कहता है कि मुझे माफ कर दो मैं तलाक नहीं दूंगा। मैंने कहा अब तो नहीं, आपने मेरी जिंदगी खराब कर दी है। आपका कोई भरोसा नहीं है। भरोसा नहीं है अब दुबारा। मैं थोड़ी डर गई हूं। जो लोग जज करते हैं ये अगर उनकी बहन के साथ होता तो। अगर इस बार मैंने माफ किया तो मेरी जान को खतरा है।' राखी की बात से साफ है कि वह आदिल से काफी डर गई हैं।





ये भी पढ़ें...





आलिया ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर व्हाइट कलर का गाउन पहन बिखेरा जलवा, प्रियंका चोपड़ा ने भी ब्लैक गाउन में भी ढाया कहर





आदिल से है राखी की जान खतरा!





राखी ने आगे कहा- 'बात माफी मांगने से नहीं होती, जज होंगे ना तो मैं उनसे भी कहूंगी कि उनकी बहन है तो उनके बारे में भी सोच कर देखें। अगर इस बार मैंने उसे माफ किया तो मेरी जान को खतरा है। मेरी एक ही जान है मैं खुद की अपनी जान हूं।' बता दें, राखी सावंत इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आदिल संग गई वीडियोज शेयर कर रही । राखी क्लेम करती हैं कि इस वक्त उनका दिल टूटा हुआ है।





दुल्हन के जोड़े में आई नजर







View this post on Instagram

A post shared by rakhisawantfans (@rakhisawant2511fans)





हाल ही में राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में राखी दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। उन्होंने येलो एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ ही उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। इस दौरान राखी पैपराजी के सामने ही ‘सबकी बारातें आईं...' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रहीं थीं। सावंत पैपराजी से कहती हैं, ‘आओ-आओ मेरी बारात में सब...। जल्दी एक-एक करके मेरी बारात में आना। सुनो सिर्फ मेरी बारात में आना सुहागरात में नहीं।' ये सुनते ही वहां, मौजूद सभी फोटोग्राफर हंसने लगते हैं।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज rakhi sawant राखी सावंत Adil Khan आदिल खान bollywood drama queen rakhi husband बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी का पति