राखी को खुद जैसी सेम ड्रेस में देखकर डरीं सारा अली खान, बोलीं- बेबी तुम्हें पाप लगेगा, राखी ने भी दिया करारा जबाव

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राखी को खुद जैसी सेम ड्रेस में देखकर डरीं सारा अली खान, बोलीं- बेबी तुम्हें पाप लगेगा, राखी ने भी दिया करारा जबाव

MUMBAI. आईफा 2023 का हाल ही में अबू धाबी में आयोजन किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं सारा अली खान और राखी सांवत भी आईफा में पहुंचे। दोनों की ड्रेस बिल्कुल एक जैसी थी। दोनों का जब आमना-सामना हुआ तो वह डर गईं। राखी और सारा का मजेदार वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दोनों लाल रंग के लगभग एक जैसे आउटफिट में नजर आ रही हैं। पहले तो दोनों एक-दूसरे को देखकर डर जाती हैं। हालांकि बाद में दोनों मस्ती करते हुए नजर आती है। 





एक-दूसरे को देखकर डरीं सारा-राखी





दरअसल वीडियो में सारा वॉशरूम से निकलती दिख रही हैं। जैसे ही वह बाहर आती हैं वह राखी से टकरा जाती हैं। इतने में दोनों एक-दूसरे को देखकर डर जाते हैं। दोनों ने रेड कलर का आउटपिट पहना हुआ होता है, जो लगभग एक ही जैसा है। ये देखकर राखी, सारा को कहती हैं कि मैं हूं लाल मिर्ची और तुम हो चेरी। वहीं सारा भी चुप नहीं बैठती है। वह कहती हैं- तुम्हें पाप लगेगा। ये सुनकर राखी कहती हैं - लगने दो पाप, अब मैं तुम्हारे सामने डांस भी करूंगी। इसके बाद दोनों सारा की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के गाने 'बेबी तुझे पाप लगेगा' पर जमकर डांस करती नजर आती हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए....











गिरने से बाल-बाल बचीं सारा





वीडियो में सारा और राखी खूब मस्ती करते दिख रहे है। उन्होंने फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के गाने 'बेबी तुझे पाप लगेगा' पर जमकर डांस किया। देखते ही देखते राखी, सारा को गोद में उठा लेती हैं। इतने में सारा अपना बैलेंस खो देती हैं और गिरने से बाल-बाल बच जाती हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sara ali khan सारा अली खान rakhi sawant rakhi-sara video राखी सावंत राखी-सारा वीडियो