सलमान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राखी को धमकी भरा ईमेल, सलमान के मैटर में दी दूर रहने की चेतावनी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राखी को धमकी भरा ईमेल, सलमान के मैटर में दी दूर रहने की चेतावनी

MUMBAI. सलमान खान को काफी समय से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसमें सलमान को जान से खत्म करने की बात कही गई है। दावा किया जा रहा था कि ये मेल कोई और नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग भेज रहा है। हालांकि सलमान को धमकी मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी। उन्होंने बुलेटप्रूफ कार ले ली है। अब सलमान के बाद राखी को भी धमकी भरा ईमेल मिला है। मेल में राखी को सलमान के मैटर में दूर रहने की चेतावनी दी गई है। 



राखी को मिले दो मेल



दरअसल हाल ही में राखी ने बताया कि उन्हें धमकी भरा ईमेल मिला है। हालांकि वह इसके लिए कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही हैं। उनका कहना है कि मैं कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही हूं। मैं डरी हुई हूं और कन्फ्यूड्स भी हूं। मुझे समझ नही आ रहा कि क्या करूं। मैं इसे भगवान पर छोड़ रही हूं। जानकारी के मुताबिक राखी को प्रिंस मावी नाम के एक व्यक्ति से दो ईमेल मिले है। एक बार सुबह 7:22 बजे और फिर दोपहर 1:19 बजे उन्हें मेल मिले थे। 



 ये खबर भी पढ़िए...






पहले मेल में ये लिखा है



पहले ईमेल में लिखा है- राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है, बस सलमान खान के मैटर में इनवॉल्व मत हो वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे मैं ही मारेंगे वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले। लेकिन अगलीबार उसे सिक्योरिटी मैं ही मारूंगा। आखिरी चेतावनी है राखी तेरे लिए वरना फिर तू भाई तैयार रहना। सलमान कितनी भी कड़ी सुरक्षा का इंतजाम कर ले, इसके बावजूद सलमान को मुंबई में मार देंगे।



publive-image



दूसरे मेल में ये लिखा



दूसरे ईमेल में लिखा है- राखी हम तेरे को लास्ट बार समझा रहे हैं। इसके बाद नहीं बोलेंगे सलमान खान को कोई नहीं बचा सकता। हमें किसी का डर नहीं है। सलमान का घमंड तोड़ना है। बहुत घमंड उसके अंदर... पैसे और पावर का। और तो वो भाई गोल्डी से बात करें या मरने के लिए तैयार हो जाए। उसके घर के बहार ही मरेंगे बहुत जल्दी। 



publive-image

 


लॉरेंस बिश्नोई गैंग Lawrence Bishnoi gang Bollywood News सलमान खान Salman Khan राखी सावंत बॉलीवुड न्यूज rakhi sawant राखी को धमकी threats to rakhi