भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी सेना में शामिल होंगी, अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस ज्वाइन करेंगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी सेना में शामिल होंगी, अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस ज्वाइन करेंगी

MUMBAI. भोजपुरी और बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला बहुत जल्द डिफेंस ज्वाइन करने वाली हैं। इशिता का अग्निपथ योजना के तहत डिफेंस में सिलेक्शन हुआ है। इशिता एनसीसी कैडेट हैं, उन्होंने 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस की परेड में भी हिस्सा लिया था। इसकी फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे। बता दें, रवि चार (इशिता, रीवा, तनिष्क और सक्षम) बच्चों के पिता हैं। 





इशिता ज्वाइन करेंगी डिफेंस





दरअसल 21 साल की इशिता ने अपना सपना पूरा कर लिया है और वह सेना में शामिल होने जा रही हैं। इशिता ने देश के लिए काम करने का फैसला किया है। वहीं रवि अपनी बेटी की उपलब्धियों के लिए काफी खुश है। बता दें, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके सेना में जाने की खबरें वायरल हो रही थी। हालांकि अब ये खबरें कंफर्म हो गई है। इशिता ने अपने अकाउंट पर भी कुछ फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो देखकर फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla





ये खबर भी पढ़िए...











1 साल पहले जाहिर की थी इच्छा 





पिछले साल ( 2022) में रवि ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर कर उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी अग्निपथ योजना के तहत सेना ज्वाइन करना चाहती है। पोस्ट शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है। अब एक साल बाद इशिता का सपना पूरा हो गया है। 



 



Ravi Kishan Ravi Kishan daughter Ravi daughter Ishita Shukla Ishita will join defense रवि किशन रवि किशन की बेटी रवि की बेटी इशिता शुक्ला इशिता ज्वाइन करेंगी डिफेंस