आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी

MUMBAI. आलिया हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार है। एक्ट्रेस की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज की घोषणा की गई है। इन्हीं में से एक आलिया भी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की भी डेट सामने आई है। 2 मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो में  16 फिल्मों और सीरीज की रिलीज डेट्स का एलान हुआ है।





ये खबर भी पढ़ें...











आलिया का 2022 रहा था शानदार 





आलिया भट्ट के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा। इस साल उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। इसके अलावा इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर संग शादी की। इसी साल एक्ट्रेस मां बनी और हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का मौका भी उन्हें साल 2022 में ही मिला। 







— Alia Bhatt (@aliaa08) January 18, 2023




नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी हार्ट ऑफ स्टोन






वीडियो के बाद बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ सभी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप्स शेयर की है। 8वें नंबर पर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की एक क्लिप्स शेयर की है, जिसमे आलिया भट्ट की भी झलक देखने को मिली। इसी के साथ रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ। यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया, कीया धवन का किरदार निभा रही हैं।  फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन का भी पावरफुल अंदाज देखने को मिलेगा। आलिया के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस को देखकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।





आलिया ने लिखा- 2.0 नजर बनाए रखिए, फोटो पोस्ट कर बढ़ाया सस्पेंस





आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके फैंस के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह फूलों के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ आलिया ने लिखा है कि 2.0 नजर बनाए रखिए। आलिया का ये पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आलिया के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं क्या आलिया एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बेटी राहा के साथ मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। वो अभी हाल ही में मां बनी हैं, इसलिए सारा समय अपनी बेटी को देना चाहती हैं। अब उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस के बीच एक्साइमेंट बढ़ा दी है।



हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन आलिया भट्ट की हॉलीवुड मूवी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट Hollywood Movie Heart of Stone Hollywood Movie of Alia Bhatt आलिया भट्ट Bollywood Actress Alia Bhatt Alia bhatt