मुंबई में हार्ट अटैक से मशहूर कलाकार 56 वर्षीय शाहनवाज प्रधान का निधन, ''मिर्जापुर'' में बने थे गुड्डू भैया के ससुर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मुंबई में हार्ट अटैक से मशहूर कलाकार 56 वर्षीय शाहनवाज प्रधान का निधन, ''मिर्जापुर'' में बने थे गुड्डू भैया के ससुर

MUMBAI. मशहूर फिल्म अभिनेता शाहनवाज प्रधान का 18 फरवरी, शुक्रवार रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे 56 साल के थे। प्रधानएक समारोह में भाग लेने गए थे। इसी दौरान उन्हें अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शाहनवाज ने मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भैया यानी की (अली फजल) के ससुर का किरदार निभाया था। वेब सीरीज में वे श्वेता (गोलू) और श्रिया पिलगांवकर (स्वीटी) के पिता परशुराम गुप्ता के रोल में थे। बता दें उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो श्री कृष्णा में नंद की भूमिका से की थी। वे अलिफ लैला में भी दिखाए दिए थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Rajesh Tailang (@rajeshtailang)





राजेश तैलंग ने जताया दुख 





वेब सीरीज में उनके साथ काम करने वाले राजेश तैलंग ने शाहनवाज के निधन पर दुख जताया। राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर लिखा, शाहनवाज भाई आखिरी सलाम!!! क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकार थे आप। मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा है।





ये भी पढ़ें...













View this post on Instagram

A post shared by Yashpal Sharma (@iyashpalsharma)





हमारी आंखों के साथ एक जीवन खत्म हो गया: शर्मा 





यशपाल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि किसी तरह शाहनवाज को दिल का दौरा पड़ा और वह उनके सामने ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। शर्मा ने लिखा, आज मुंबई में प्रोग्राम अटेंड किया। सबकुछ काफी अच्छा चल रहा था। अवॉर्ड लेने के थोड़ी देर बाद शाहनवाज को अटैक आया। सारा प्रोग्राम रुक गया। सभी लोग उन्हें तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल ले गए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वह चले गए। यह है हमारी जिंदगी का कड़वा सच। हमारी आंखों के साथ एक जीवन खत्म हो गया।





उड़ीसा के मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था जन्म





बता दें कि शाहनवाज प्रधान का जन्म उड़ीसा के एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। सात साल की उम्र में वह परिवार के साथ रायपुर आ गए और 7वीं कक्षा में उन्होंने पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया। शाहनवाज 80 के दशक में भी लोकप्रिय हुए थे। उस वक्त उन्होंने दूरदर्शन के शो श्री कृष्णा में नंद की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह अलिफ लैला में भी नजर आए।  



Shahnawaz Pradhan passes away नंद की भूमिका मिर्जापुर में गुड्डू भैया के ससुर 56 वर्षीय शाहनवाज प्रधान मशहूर कलाकार शाहनवाज प्रधान शाहनवाज प्रधान का निधन role of Nand Guddu Bhaiya father-in-law in Mirzapur 56 years old Shahnawaz Pradhan famous artist Shahnawaz Pradhan