सुशांत सुसाइड केस में रूपकुमार के दावे के बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- आप आग से होकर गुजरे हो

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सुशांत सुसाइड केस में रूपकुमार के दावे के बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- आप आग से होकर गुजरे हो

MUMBAI.  तनिषा शर्मा के सुसाइड ने एक बार फिर लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद दिला दी है। हाल ही में कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ रूपकुमार ने दावा किया था कि सुशांत की बॉडी को देख उन्हें नहीं लगा कि ये सुसाइड का मामला था। उन्हें एक्टर की डेड बॉडी पर कई निशान मिले थे। रूपकुमार का बयान सामने आने के बाद ये केस फिर उछला है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। 





रिया का पोस्ट





रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा आप आग से होकर गुजरे हो, तूफान से खुद को बचाया, शैतान के ऊपर जीत पाई, इस बात को याद रखो जब अगली बार आप अपनी ताकत पर शक करो। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें जिस वक्त सुशांत की मौत हुई थी, उस वक्त उनके घरवालों ने रिया को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। उनका आरोप था कि रिया की वजह से सुशांत की जान गई है। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











श्वेता ने PM से की रूपकुमार की सुरक्षा की मांग





बता दें रूपकुमार शाह के सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़े बयान के वायरल होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी रक्षा की मांग की थी।  रूपकुमार के दावे के बाद सुशांत की बहनों का तुरंत रिएक्शन आया था। 



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sushant singh rajput सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput Suicide Controversy Rhea Chakraborty Cryptic Post सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड विवाद रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट