Robert Downey की धमाकेदार वापसी, एवेंजर्स की नई फिल्म में बनेंगे डॉक्टर डूम

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मार्वल्स में सबसे बड़े नायक आयरन मैन (Iron Man) की भूमिका निभाई थी। अब उन्होंने खलनायक के रूप में वापसी की है। मार्वल्स के फैन इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
entertainment news Robert Downey Jr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Robert Downey Jr Return as Doctor Doom : रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैन्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर की मार्वल्स में खलनायक के रूप में वापसी करने वाले हैं। पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर, डॉक्टर डूम के रूप में वापसी कर सकते हैं। ये बात अब ऑफिशियली सामने आ गई है।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मार्वल्स में सबसे बड़े नायक आयरन मैन ( Iron Man ) की भूमिका निभाई थी। अब वे सबसे बड़े खलनायक के रूप में नजर आने वाले हैं। मार्वल्स के फैन इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

नकाब हटा तो उड़े होश 

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के डॉक्टर वॉन के तौर पर वापसी करने का एलान सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2024 में किया गया। डॉक्टर डूम की तरह कपड़े पहने एक व्यक्ति को मंच पर बुलाया गया। इस व्यक्ति ने स्टील का मास्क और हरे कपड़े पहने हुए थे। जैसे ही नकाब हटा हॉल में मौजूद सभी लोग चौंक गए।

इस मास्क के पीछे आयरन मैन (Iron Man) का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर थे। रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मुखौटा हटाकर कहा, 'नया मुखौटा, वही काम', इसके बाद वहां मौजूद लोग उत्साहित हो गए।

केविन और रॉबर्ट ने की पुष्टि 

एवेंजर्स: डूम्सडे काफी रोमांचित होने वाला है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर डॉ डूम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीगे और रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2024 में इस खबर की पुष्टि की है।

केविन फीगे ने यह भी बताया कि रुसो ब्रदर्स, जो और एंथनी रुसो भी MCU में वापसी कर रहे हैं। डूम्सडे फिल्म का निर्देशन करेंगे। बता दें खबर की घोषणा के समय वे हॉल एच में मौजूद थे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Entertainment News in Hindi Robert Downey Iron Man एवेंजर्स आयरन मैन रॉबर्ट डाउनी