बिग बॉस के आखिरी वीकेंड पर नजर आए रोहित शेट्टी; शालीन को किया खतरों के खिलाड़ी ऑफर, भनोट ने ठुकराया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस के आखिरी वीकेंड पर नजर आए रोहित शेट्टी; शालीन को किया खतरों के खिलाड़ी ऑफर, भनोट ने ठुकराया

MUMBAI. बिग बॉस 16 का आज( 12 फरवरी) को ग्रांड फिनाले है। फिनाले शाम 7 बजे से शुरू होने वाला है। ग्रांड फिनाले से ठीक एक दिन पहले घर में रोहित शेट्टी नजर आए। उन्होंने घर में आकर बिलकुल खतरों के खिलाड़ी जैसा ही माहौल घर में तैयार कर दिया। उन्होंने घरवालों से कई सारे टास्क करवाए, जिसमें घरवालों की हालत खराब होती नजर आई। वहीं, रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट को एक तगड़ा ऑफर भी दिया, लेकिन शालीन ने इस ऑफर को ठुकरा दिया।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





शालीन ने ठुकराया रोहित का ऑफर





दरअसल बिग बॉस में रोहित ने अपने खतरनाक टास्क के जरिए कंटेस्टेंट्स की जांच की ताकि वे अपने शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंटेस्टेंट चुन सकें। इसमें सबसे पहले एमसी स्टेन बाहर हो गए। इसके बाद शिव ठाकरे और अर्चना गौतम बाहर हुए। प्रियंका और शालीन के बीच आखिरी टास्क हुआ। शालीन ने खतरों के खिलाड़ी के लिए टास्क जीता। रोहित ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया। शालीन ने पहले इसके लिए रोहित शेट्टी को धन्यवाद कहा लेकिन बाद में उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया। 





ये खबर भी पढ़िए...











इसलिए नहीं कर पाएंगे शो





शालीन ने कहा कि वह उनके किसी शो में नहीं बल्कि उनकी फिल्म में काम करना चाहते है। उन्होंने बताया कि उन्हें गिरगिट, सांप और छिपकली से फोबिया है। इसलिए वह ये शो नहीं कर पाएंगे। वहीं आज बिग बॉस को आखिरकार उसका विनर मिल जाएगा। टॉप-5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन हैं। अब ये देखना खास होगा कि कौन बिग बॉस की टॉफी को अपने नाम करता है।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Rohit Shetty in Bigg Boss Rohit offer to Shaleen Shaleen ffer of Khatron Ke Khiladi Shaleen rejected the offer बिग बॉस में रोहित शेट्टी रोहित का शालीन को ऑफर शालीन को खतरों के खिलाड़ी का ऑफर शालीन  ठुकराया ऑफर