RRR स्टार राम चरण ने श्रीनगर में जी-20 शिखर सम्मेलन में लिया हिस्सा, साउथ कोरियाई एम्बेसडर के साथ ''नाटू नाटू'' पर झूमे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
RRR स्टार राम चरण ने श्रीनगर में जी-20 शिखर सम्मेलन में लिया हिस्सा, साउथ कोरियाई एम्बेसडर के साथ ''नाटू नाटू'' पर झूमे

MUMBAI. एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' रिलीज होने के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर हर जगह छा गए है। दोनों की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा इस गाने को और भी कई अवार्ड मिले है। ये गाना देश ही नहीं विदेश में भी छाया हुआ है। अब हाल ही में राम चरण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस वीडियो में राम साउथ कोरियाई एम्बेसडर के साथ 'नाटू नाटू' पर झूमते दिख रहे है। 







— All India Radio News (@airnewsalerts) May 22, 2023





साउथ कोरियाई एम्बेसडर संग किया डांस





दरअसल राम चरण जी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने श्रीनगर पहुंचे है। वहां पर उन्होंने फिल्म टूरिज्म पर होने वाली चर्चा में भाग लिया। राम ने दक्षिण कोरियाई एम्बेसडर  चांग जे-बोक के साथ 'नाटू नाटू' पर डांस किया। साथ ही राम ने उन्हें गाने 'नाटू' का हुक स्टेप भी सिखाया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे है। उन्होंने व्हाइट कुर्ते पायजामा के साथ व्हाइट जैकेट पहनी है।  







— ANI (@ANI) May 22, 2023







— आकाशवाणी समाचार (@AIRNewsHindi) May 22, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











कश्मीर के बारे में ये बोले राम





वहीं राम ने कश्मीर के बारे में बात करते हुए बताया कि वह यहां पर 1986 से आ रहे है। उनके पिता ने यहां गुलमर्ग और सोनमर्ग में बहुत शूटिंग की। 2016 में भी राम यहां पर शूटिंग करने आए थे। इस जगह में कुछ जादू है, जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है। बता दें, फरवरी में भारत में कोरियाई एम्बेसडर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने Naatu Naatu कवर को कैप्शन के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा- "Naatu Naatu RRR डांस कवर - भारत में कोरियाई एम्बेसडर क्या आप Naatu को जानते हैं? हमें आपके साथ शेयर करने में खुशी हो रही है कोरियाई एम्बेसडर का नाटू नाटू डांस कवर।" 







— Korean Embassy India (@RokEmbIndia) March 10, 2023





पिछले साल रिलीज हुई थी फिल्म





आरआरआर पिछले साल मार्च महीने में रिलीज हुई थी। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में थे। इसके अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन कैमियो रोल में थे। फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' ने कई अवार्ड अपने नाम किए है। 



 



राजदूत के साथ झूमे राम Bollywood News जी-20 में नाटू नाटू का खुमार जी-20 में राम चरण राम चरण Ram dances with Ambassador Natu Natu Ka Khumar in G-20 Ram Charan in G-20 Ram Charan बॉलीवुड न्यूज