'जनहित में जारी' का टिकट सिर्फ ₹100 में, इस दिन मिलेगा, खास है फिल्म की कहानी

author-image
Anjali Singh
एडिट
New Update
'जनहित में जारी' का टिकट सिर्फ ₹100 में, इस दिन मिलेगा, खास है फिल्म की कहानी

New Delhi. नुसरत भरूचा और अनुद सिंह ढाका की फिल्म 'जनहित में जारी' 10 जून को रिलीज होने जा रही है। जिसे लेकर निर्माता विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है। निर्माता ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि जनहित में जारी जैसी महत्वपूर्ण फिल्म घर घर तक पहुंचनी चाहिए, इसलिए फिल्म के शुरुआती शुक्रवार को फिल्म का 100 रूपय में टिकट दिया जाएगा। ये घोषणा निर्माताओं ने दिल्ली में फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लॉन्चिंग इवेंट की। 'इस ग्रुवी', स्वैग से भरे टाइटल ट्रैक को रफ्तार और नकाश अज़ीज़ ने गाया है। यह गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करता है। इस फन और कैची ट्यून को प्रीणी सिद्धांत माधव ने कंपोज किया है और राज शांडिल्य ने इसके हार्ड हिटिंग बोल लिखे हैं। 





फिल्म के बारे में 





'जनहित में जारी' बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। फिल्म के प्रोडूसर राज शांडिल्य है। जनहित में जारी की कहानी लीक से हटकर विषय की कहानी है, जिसे कॉमेडी और दिलचस्प तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म में नुसरत एक दम अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। ये नई फिल्म एक अलग विषय पर आधारित है जो पुरानी रुढ़वादिताओं को तोड़ने की कोशिश करेगी। फिल्म में नुशरत 'निरोध' (Condom) बेचने वाली एक लड़की है, जो पहले तो इस काम के लिए मना कर देती है, लेकिन बाद में धीरे-धीरे इस इस काम को करते हुए इसके पीछे छिपे असल मुद्दे को जान पाती है। 





फिल्म में ये कलाकार





फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग पिछले साल सितंबर में शुरू की गई थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी, हालांकि टीम ने दिसंबर में शूटिंग पूरी कर ली थी और अब ये फिल्म फ्लोर पर आने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी जैसे काबिल कलाकार दिखाई देने वाले हैं।



 



रफ्तार कॉमेडी फिल्म इस ग्रुवी अनुद ढाका नुसरत भरुचा टिकट की कीमत जनहित में जरी comedy movie iss gruvi raftaar anud dhaka nushrat bharuccha ticket price janhit me jari