सलीम खान ने सालों बाद दूसरी शादी का खोला राज, बोले- वे जवां थीं, मैं भी जवां था, मेरा कोई रॉन्ग इंटेशन नहीं था

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलीम खान ने सालों बाद दूसरी शादी का खोला राज, बोले- वे जवां थीं, मैं भी जवां था, मेरा कोई रॉन्ग इंटेशन नहीं था

MUMBAI.  सलीम खान ने सालों बाद अपनी दूसरी शादी के बारे में राज खोला है। सलीम ने अपने बेटे अरबाज खान के नए शो 'द इन्विसिबल विद अरबाज खान' में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस शो में दुनिया के सामने अपनी दो शादियों पर बात की है। उन्होंने कहा कि वे जवां थीं, मैं भी जवां था, मेरा कोई रॉन्ग इंटेशन नहीं था। बात दें सलमा खान के साथ शादी होने के बावजूद भी सलीम ने हेलन को अपना हमसफर बनाया था। 



शादीशुदा होने के बाद सलीम ने की दूसरी शादी



दरअसल एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान 'द इन्विंसिब्लेस विद अरबाज खान' सीरीज लेकर आए हैं। ये शो सुर्खियों में है। द इन्विंसिब्लेस विद अरबाज खान एक होस्टिंग शो है। इसमें उनके पिता सलीम स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपनी लाइफ के कई दिलचस्प किस्से सुनाए। इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अरबाज अपने पिता से पूछते हुए नजर आ रहे है कि -आपकी जिंदगी में मम्मी सलमा के अलावा एक और शख्स आया, वो थीं हेलन आंटी'।




View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)



ये खबर पढ़िए...






मेरा कोई गलत इरादा नहीं था- सलीम



अरबाज के सवाल पर सलीन ने जवाब देते हुए कहा कि हेलन जवान थीं, मैं भी जवान था। मेरा कोई गलत इरादा नहीं था। मैंने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था। किसी के साथ भी हो सकता है। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में सलीम और हेलेन के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में थे।  



1964 में की थी सलमा से शादी



सलीम की  पहली शादी नवंबर 1964 को सुशीला चरक (अब सलमा) से हुई थी। शादी के बाद वह एक्ट्रेस हेलेन के साथ अफेयर में थे। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।  1981 को सलीम ने हेलेन से दूसरी शादी की। वहीं पहली शादी से सलीम के चार बच्चे हैं- सलमान, अरबाज, सोहेल और अल्वीरा खान। 


Salim Khan Salim spoke on marriage with Helen Salim opened secret of 2nd marriage SHOW The Invisible with Arbaaz Khan सलीम खान हेलेन संग शादी पर बोले सलीम सालों बाद सलीम ने दूसरी शादी का खोला राज द इन्विसिबल विद अरबाज खान