सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का शूट खत्म,  एक्टन ने शेयर किया मूवी से अपना लुक  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का शूट खत्म,  एक्टन ने शेयर किया मूवी से अपना लुक  

MUMBAI. सलमान खान एक साल बाद बड़ी स्क्रीन में नजर आने वाले है। आखिरी बार सलमान अपने बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे। इसके अलावा वो साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के गॉडफादर में भी दिखाई दिए थे। फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। अब सलमान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। इसके साथ ही सलमान ने फिल्म से अपनी फोटो भी शेयर की है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 





सलमान का धांसू लुक 





दरअसल सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना लुक शेयर किया है। फोटो में एक्टर ब्लैक डेनिम और टी शर्ट पहने नजर आ रहे है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है है। जैकेट के ऊपर रेड और सिल्वर कलर से काफी कलाकारी की हुई है। सलमान ने लंब बाल और बियर्ड रख ब्लैक कलर का ही सनग्लासेस लगाया हैं। फैंस को सलमान का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। सलमान के इस लुक ने फैंस का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। 





ये खबर भी पढ़ें...











फोटो शेयर कर कैप्शन में ये लिखा





सलमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- शूट रैप, किसी का भाई किसी की जान, ईद 2023 पर आ रही है। मुंबई में फिल्म का शूट इसी साल मई में शुरू हुआ था। हैदराबाद और लद्दाख में भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान'में सलमान के अलावा शहनाज, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबती, जगपति बाबू, जैसी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल ईद में रिलीज होगी। 



Salman film Look Salman film shoot complete सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान फिल्म से सलमान का लुक Salman film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान की फिल्म का शूट खत्म