शहनाज को देखकर ''सिडनाज'' बोलने पर भड़के सलमान खान, बोले- ये सब बंद करो, उसे मूवऑन कर दो, वो जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शहनाज को देखकर ''सिडनाज'' बोलने पर भड़के सलमान खान, बोले- ये सब बंद करो, उसे मूवऑन कर दो, वो जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या?

MUMBAI. सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। हाल ही में टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी थीं। इस दौरान सबने मिलकर खूब धूम-धड़ाका किया। हाल ही में द कपिल शर्मा शो से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान काफी गुस्से में नजर आ रहे है। वीडियो में सलमान ने बताया कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर 'सिडनाज़' को ट्रेंड कराते रहते हैं। ये चीज शहनाद को काफी प्रभावित करती है।





सिडनाज हुआ ट्रेंड तो भड़के सलमान 





शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू में करने जा रही है। शहनाज की काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। जब भी फैंस शहनाज को देखते है, वह सिडनाज चिल्लाने लगते है। बार- बार सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड होते देख सलमान भड़क उठे। उन्होंने सिडनाज ट्रेंड पर बात की और कहा कि शहनाज को लाइफ में मूव-ऑन करना होगा और उसे मूव-ऑन करने दो। 







View this post on Instagram

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)





ये खबर भी देखिए....











शहनाज क्या जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या? 





सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में सलमान कहते है कि कुछ टाइम पहले इनको सिडनाज कहकर पुकारते थे। अब वो दुनिया में नहीं रहा, वो जहां पर भी है वो यही चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए। यू नो शादी हो जाए, बच्चे हो जाएं। लेकिन सोशल मीडिया पर ये कुछ लोग जो सिडनाज, सिडनाज करते रहते हैं..ये जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या? और ये जितने भी सिडनाज करते हैं इनमें से किसी एक को चुन लिया तो वो अभी हां कहेगा कि मैं तुम्हारा हूं। तो क्या बकवास बातें हैं ये। किसी की सुनना नहीं सिर्फ अपने दिल की सुनो और लाइफ में मूवऑन हो जाओ।





सिद्धार्थ- शहनाज का था जबरदस्त बॉन्ड





बता दें, सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 13 पर शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात हुई थी। इस शो में उनका सिद्धार्थ शुक्ला से काफी जबरदस्त बॉन्ड बना था। फैंस ने शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को इतना पसंद किया गया था कि सोशल मीडिया पर वह उन्हें 'सिडनाज' कहना शुरू कर दिया। इसके बाद से जब भी वह शहनाज को देखते है शिडनाज कहने लगते है। 



सिडनाज बोलने पर भड़के सलमान Sidnaaz become trend सिडनाज हुआ ट्रेंड Bollywood News Salman gets angry on speaking Sidnaaz सलमान खान Shahnaz Gill Salman Khan बॉलीवुड न्यूज शहनाज गिल